जन्म से पहले ही भारती को मारना चाहती थी उनकी माँ
जन्म से पहले ही भारती को मारना चाहती थी उनकी माँ
Share:

इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के तो काफी फैंस है. भारती ने अपने बलबूते पर इंडस्ट्री में एक अलग और सबसे खास पहचान बना ली है. भारती हाल ही में राजीव खंडेलवाल के टॉक शो 'जज़्बात' में पहुंची जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किये. इस दौरान भारती ने एक ऐसा खुलासा किया जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया. भारती ने बताया कि उनकी माँ उन्हें कभी भी जन्म नहीं देना चाहती थी.

भारती ने बताया कि, जिस समय उनका जन्म होना वाला था उस समय भारती के घर की आर्थिक स्थिती थोड़ी ख़राब चल रही थी. इस कारण से भारती की माँ उन्हें जन्म नहीं देना चाहती थी और वो एबॉर्शन कराना चाहती थी. लेकिन उनकी माँ ने ऐसा नहीं किया. भारती ने बताया कि, आज उनकी माँ को उनपर गर्व है.

भारती ने इस दौरान ये भी बताया कि, एक बार उनकी परफॉरमेंस से पहले उनकी माँ ICU में भर्ती थी तब भारती की परफॉरमेंस देने की इच्छा नहीं थी. लेकिन उनकी माँ ने उनक हौसला बढ़ाया और उन्हें परफॉरमेंस देने को कहा जिसके बाद भारती ने बहुत अच्छी परफॉरमेंस भी दी. वैसे भारती ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

आपको बता दें दो दिन पहले ही राजीव खंडेलवाल के शो की खूब चर्चाए हुई थी. दरअसल राजीव अपने चैट शो के दौरान ही बेहोश हो गए थे. इस दौरान भारती बहुत घबरा गई थी हालाँकि बाद में उन्होंने बताया कि ये सिर्फ प्रैंक था. राजीव ने भारती के साथ मस्ती करने के लिए बेहोश होने का नाटक किया था.

तारक मेहता.. का बाघा निकला बड़ा चोर, सपाट किया दुकान का सारा सामान

करीना के आइटम सॉन्ग पर कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने किया हॉट डांस

इस शो के लिए 100 ब्लेज़र्स बदलेंगे करण कुंद्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -