'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की हुई नाक की सर्जरी, अब हो गए और भी स्मार्ट
'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की हुई नाक की सर्जरी, अब हो गए और भी स्मार्ट
Share:

स्टार प्लस का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' की अक्सर ही चर्चाए होती रहती है. शुरुआत से ही ये है मोहब्बतें दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. इस शो में रोमी भल्ला के किरदार में एक्टर अली गोनी नजर आते है. हाल ही में अली गोनी ने अपनी नाक की सर्जरी करा ली है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. अली गोनी ने अपनी स्टोरी में हॉस्पिटल के बेड की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अली की नाक पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है.

अली गोनी ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'सर्जरी सफल रही. प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया.' वैसे ये पहली बार अली ने सर्जरी नहीं कराइ है इससे पहले उन्होंने अपनी आँख की भी सर्जरी कराइ थी जो सफल रही थी. अली अपनी स्मार्टनेस के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर है. वो अक्सर ही अपनी फिटनेस और जिम की फोटोज शेयर करते ही रहते है. इसके साथ ही वो अपनी तस्वीरों के जरिये दुसरो को भी जिम जाने के लिए प्रोत्साहित करते है.

आपको बता दे अली और रमन भल्ला यानी करण पटेल अच्छे दोस्त है. कुछ दिन पहले ही वो दोनों राजीव खंडेलवाल के ताल शो 'जज़्बात' में भी शामिल हुए थे. इस शो में भी अली ने अपनी फिटनेस के बारे में फैंस से सीक्रेट शेयर किये. अब तो फैंस को बस अली के नए लुक को देखने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

जन्म से पहले ही भारती को मारना चाहती थी उनकी माँ

तारक मेहता.. का बाघा निकला बड़ा चोर, सपाट किया दुकान का सारा सामान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -