तारक मेहता.. का बाघा निकला बड़ा चोर, सपाट किया दुकान का सारा सामान
तारक मेहता.. का बाघा निकला बड़ा चोर, सपाट किया दुकान का सारा सामान
Share:

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुए हैं. इस शो के दर्शकों ने भी सभी का दिल जीत लिया था. शो में हर हफ्ते कोई ना कोई धमाका तो जरूर होता ही है. अब ऐसा दिखाया जाएगा कि जेठालाल का सबसे विश्वास पात्र बाघा ही उनकी दुकान से चोरी कर लेगा. जी हाँ... दरअसल सुबह-सुबह जेठालाल चाय बना रहा होता है और तभी उनके पास बाघा का फ़ोन आता है. बाघा अपने सेठ जी जो दुकान पर बुलाता है और फिर जेठालाल उसके बुलाने पर जेठालाल गाडा इलेक्ट्रॉनिक पहुंचते है. बाघा जेठालाल से वहां 5 लाख रूपए उधर मांगता है. जेठालाल बाघा से इतने पैसे मांगने का कारण पूछता है लेकिन बाघा उन्हें टाल देता है.

फिर जेठालाल बाघा को पैसे देने से मना कर देता है. इसके बाद बाघा किसी भी तरीके से पैसे का इंतजाम करने की सोचता है. जब शाम को जेठालाल फिर से दुकान पर आता हैं तो दुकान में उसे ताला लगा मिलता है. ये देख जेठालाल परेशान हो जाता है. वो सबसे पूछता है कि बाघा कहा है लेकिन किसी को इस बारे में कुछ पता नहीं होता है. फिर एक पड़ोसी जेठालाल को बताता है कि उन्होंने बाघा को एक ट्रक में कार्टन डाल कर कहीं ले जाते देखा था. ये सुनते ही जेठालाल घबरा जाता हैं और फिर वो दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसता है.

अंदर जाते ही जेठालाल के होश उड़ जाते है क्योकि पूरी दुकान उन्हें खाली मिलती है. सिर्फ दुकान ही नहीं बल्कि उसका सेफ भी खाली मिलता है. फिर जेठालाल को बाघा के साथ सुबह की बातचीत याद आ जाती है. अब देखना तो ये है किक क्या ये चोरी बाघा ने ही कि है या फिर कहानी में कुछ और ही ट्विस्ट है.

करीना के आइटम सॉन्ग पर कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने किया हॉट डांस

इस शो के लिए 100 ब्लेज़र्स बदलेंगे करण कुंद्रा

'विघ्नहर्ता गणेश' के पुरे हुए 200 एपिसोड, अब इस समय प्रसारित होगा शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -