दो मिनट मे ऐतिहासिक और शर्मनाक दोनों काम कर गए राहुल

दो मिनट मे ऐतिहासिक और शर्मनाक दोनों काम कर गए राहुल

नई दिल्ली :  सदन मे पीएम मोदी को गले लगाने के बाद राहुल गाँधी ने सीट पर बैठते से ही आँख मारने का वो काम कर बैठे जिससे उनके आज के भाषण और पीएम को गले लगाने के शिष्ट व्यव्हार पर कालिख पूत गई. राहुल गाँधी ने आज वो कर दिया जिसे देख कर सारा देश ओतप्रोत हो गया था. राहुल गाँधी ने भाषण ख़त्म करते ही पीएम मोदी को गले लगा लिया. ये वो पल था जो भारत की राजनीति मे शायद ही दोबारा देखने को मिले. मगर इस वाकिये के पल भर बाद ही राहुल जब सीट पर बैठे तो संभवतः पास बैठे ज्योतिरादित्य  को आँख मारी.

लोकसभा में राहुल ने बोलना शुरू किया..

इसके बाद बीजेपी ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मनोरंजन के लिए शुक्रिया. वही देश भर मे राहुल महज दो मिनट के अंतर से राहुल की वाहवाही और थू थू  दोनों हो गई . राहुल ने 2:06 PM पर पीएम मोदी को गले लगाया वही 2:08 PM पर आँख मार दी. ये वो दो मिनट थे जब राहुल सबकी नज़र मे उठ गए और फिर गिर भी गए . राहुल ने  कहा महिलाओं पर क्यों नहीं बोलते प्रधानमंत्री, उनके मंत्री जाकर उन पर हाथ डालते हैं.  लोग मर रहे हैं, पिट रहे हैं, पर पीएम नहीं बोलते .

राफेल पर राहुल: मैं पीएम मोदी पर आरोप लगा रहा हूँ और वो मुझसे आँख नहीं मिला रहे है

पीएम मोदी के मंत्री अंबेडकर और पूरे देश पर आक्रमण कर रहे है जिसे हम नहीं सहेगे. राहुल ने कहा पीएम हंस रहे हैं, लेकिन उनकी नर्वसनेस समझ आ रही है. मैं दिल से कहता हूं, मैं प्रधानमंत्री, बीजेपी और आरएसएस का बहुत आभारी हूं कि इन्हेांने मुझे हिंदुस्तानी होने का मतलब सिखाया. अब राहुल के इस कदर के बर्ताव की चहुंमुखी निंदा शुरू हो गई है.  

 

 

मानसून सत्र की सभी ख़बरें -

लोकसभा स्पीकर ने राहुल को दी नसीहत

राहुल ने मोदी को गले लगाया: सदन का अविस्मरणीय नजारा जो शायद नहीं दिखेगा दोबारा

satire: अपने ही भूकंप में लड़खड़ाए राहुल

 

 

 

 

 

?