राहुल ने मोदी को गले लगाया: सदन का अविस्मरणीय नजारा जो शायद नहीं दिखेगा दोबारा

नई दिल्ली: सदन मे बोलते हुए राहुल गाँधी ने आज वो कर दिया जिसे देख कर सारा देश ओतप्रोत हो गया. राहुल गाँधी ने भाषण ख़त्म करते ही पीएम मोदी को गले लगा लिया. ये वो पल था जो भारत की राजनीति मे शायद ही दोबारा देखने को मिले. अपने भाषण मे राहुल ने कहा की मै पंजाब के किसानों को बताना चाहता हूं कि कर्नाटक की सरकार ने 34 हजार करोड़ रुपये किसानों को दिए. राहुल ने  कहा महिलाओं पर क्यों नहीं बोलते प्रधानमंत्री, उनके मंत्री जाकर उन पर हाथ डालते हैं.  लोग मर रहे हैं, पिट रहे हैं, पर पीएम नहीं बोलते . पीएम मोदी के मंत्री अंबेडकर और पूरे देश पर आक्रमण कर रहे है जिसे हम नहीं सहेगे.

पूरे मानसून सत्र में सदन में उपस्थित नहीं रहूँगा- रेड्डी

राहुल ने कहा पीएम हंस रहे हैं, लेकिन उनकी नर्वसनेस समझ आ रही है. मैं दिल से कहता हूं, मैं प्रधानमंत्री, बीजेपी और आरएसएस का बहुत आभारी हूं कि इन्हेांने मुझे हिंदुस्तानी होने का मतलब सिखाया. राहुल ने मोदी पर बड़े लोगों का सपोर्ट करने और गरीबों से झूठे वादे और जुमले देने का आरोप लगाया .

सदन में भगोड़ा आर्थिक अपराधी विधेयक पारित

राहुल ने साफ साफ कहा कि में सीधे आरोप पीएम मोदी पर लगा रहा हूँ और वे मुझसे आँख नहीं मिला रहे है तुम्हारे ​खिलाफ कोई भी कुछ कहा मैं अंदर से धन्यवाद देता हूं, इससे बड़ी बात  नहीं हो सकती.आपके गुस्सा नहीं हूँ . मैं कांग्रेस हूं और इस भावना ने देश  को बनाया है. अंत मै राहुल गाँधी पीएम के पास गए और पीएम से गले मिले.


मानसून सत्र की सभी ख़बरें -

राफेल पर राहुल: मैं पीएम मोदी पर आरोप लगा रहा हूँ और वो मुझसे आँख नहीं मिला रहे है

भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए-गिरिराज

शिवसेना ने सामना में किया अविश्वास प्रस्ताव पर इशारा

 

 

 

 

 

?