लोकसभा में राहुल ने बोलना शुरू किया..
लोकसभा में राहुल ने बोलना शुरू किया..
Share:

लोकसभा में अविश्वाश प्रस्ताव पर चर्चा जारी है इस दौरान सदन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बोलना शुरू किया. राहुल ने यहाँ पर इंग्लिश में बोलना शुरू किया था. लेकिन इस दौरान उनसे हिंदी में बोलने की मांग की गई. राहुल ने कहा 'बीजेपी ने कहा था प्रधानमंत्री के शब्दों का महत्व होना चाहिए  आज पूरा देश बीजेपी से यही सवाल पूछ रहा है.' आगे राहुल ने कहा 'आज पुरे देश में जुमला स्ट्राइक हो रही है, उस जुमले का क्या हुआ जिसमे 15 लाख हर अकाउंट में डालने का वादा किया गया था.'

देश के पीएम मोदी कहते है कभी पकोड़े तलो दुकान खोलों. साथ ही राहुल ने कहा पता नहीं इन्हे कहाँ से मैसेज मिला और रात 8 बजे नोट बंदी कर दी. वादा तो हर साल 2 करोड़ लोगो को रोजगार देने का था. लेकिन अब तक सिर्फ 4 साल में चार लाख लोगों को ही रोजगार दिया.

GST के जरिये छोटे छोटे दुनकानदारो को टेक्स में डूबा दिया उनका पैसा छीन लिया . GST सबसे पहले कांग्रेस लाइ थी तब बीजेपी ने इसका विरोध किया. GST से बड़े कारोबारियों को मदद और गरीबो को दिल में भी जगह ही नहीं. जिओ के ऐड में पीएम का फोटो आता है. इसका मतलब क्या हुआ. राहुल ने अमित शाह के पुत्र जय शाह का भी जिक्र किया. राफ़ेल डील पर भी आरोप लगाया और कहा पीएम के दबाव में ही निर्मला सीतारमण ने देश से झूट बोला है.
 

राहुल के भूकंप से पहले ट्विटर पर आई बाढ़...

अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस ने चर्चा के लिए माँगा अतिरिक्त दिन

भगोड़ा आर्थिक अपराधी विधेयक 2018 लोकसभा में पारित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -