राफेल पर राहुल: मैं पीएम मोदी पर आरोप लगा रहा हूँ और वो मुझसे आँख नहीं मिला रहे है

राफेल पर राहुल: मैं पीएम मोदी पर आरोप लगा रहा हूँ और वो मुझसे आँख नहीं मिला रहे है

नई दिल्ली : आज मानसून सत्र में बोलते हुए राहुल गाँधी ने राफेल डील कि बात पर जब रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का जिक्र किया और उन्हें झूठा करार दिए तो सदन में बवाल मच गया. सदन में मौजूद सीतारमण ने खुद इसका विरोध किया तो सुमित्रा महाजन ने उन्हें समझाते हुए कहा कि आप को में मौका दूंगी क्योकि आपका नाम भाषण मे उपयोग किया गया है.

जानिए आखिर है क्या अविश्वास प्रस्ताव?

राहुल के भाषण के दौरान कई बार भूकंप आया, भूकंप आया सुनाई दिया. राहुल ने सीधा सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम यहाँ बैठे मुस्कुरा रहे है, मगर वे नर्वस है और मुझसे आँख नहीं मिला रहे है. राहुल के पूरे भाषण के दौरान सदन में हंगामा नहीं थमा. राहुल ने मोदी पर बड़े लोगों का सपोर्ट करने और गरीबों से झूठे वादे और जुमले देने का आरोप लगाया . राहुल ने साफ साफ कहा कि में सीधे आरोप पीएम मोदी पर लगा रहा हूँ और वे मुझसे आँख नहीं मिला रहे है.

पूरे मानसून सत्र में सदन में उपस्थित नहीं रहूँगा- रेड्डी

ये बात राहुल ने अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में दोहराई . इस दौरान पीएम मोदी मुस्कुरा रहे थे. राहुल ने बार बार दोहराया में जो भी कह रहा हूँ वो सच्चाई है इसे बदला नहीं जा सकता और आज सारा देश देख रहा है. राहुल ने किसान और चीन के मुद्दों पर भी बहस की. किसान की जगह बड़े कारोबारियों का कर्जा माफ़ कर रही है सरकार .

 

मानसून सत्र की सभी ख़बरें -

भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए-गिरिराज

शिवसेना ने सामना में किया अविश्वास प्रस्ताव पर इशारा

सदन में भगोड़ा आर्थिक अपराधी विधेयक पारित

 

?