थिरुनेल्ली मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, शहीदों की आत्मशांति के लिए की पूजा-अर्चना

Apr 17 2019 01:05 PM
थिरुनेल्ली मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, शहीदों की आत्मशांति के लिए की पूजा-अर्चना

वायनाड : इस बार केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज थिरुनेली मंदिर पहुंचे. जहां वे परम्परागत धोती-कुर्ता पहने हुए नजर आए. राहुल गांधी ने करीब आधा घंटे तक मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर इसके बाद राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात में व्यस्त रहे. 

वायनाड में राहुल गांधी के मंदिर दर्शन करने के बाद कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पिछली बार भी उन्होंने यहां आने की इच्छा जताई थी, लेकिन सुरक्षा कारणों से वह नहीं आ सके थे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यही पर पापनासिनी नदी में राजीव गांधी की अस्थियां विसर्जित की गई थी.

केसी वेणुगोपाल के मुताबिक़, राहुल ने पुजारी के निर्देशों के अनुसार अपनी दादी, पिता, पूर्वजों और पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए पूजा की है और फिर इसके बाद वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने निकल पड़े. बताया जा रहा है कि वायनाड के साथ ही तीन संसदीय क्षेत्रों कन्नूर, कासरगोड और वाडकारा की समन्वय बैठक में भी उन्होंने हिस्सा लिया. इस बैठक के बाद राहुल वायनाड में एक रैली को भी संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि इस बार राहुल गांधी दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे है, जिनमे उनकी परम्परागत लोकसभा सीट अमेठी भी शामिल है. 

जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'

प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'

अखिलेश ने बताया, महागठबंधन को नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन

कांग्रेस ने जारी की तीन नामों की एक और सूची, लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम मैदान में