प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'

Apr 17 2019 10:36 AM
प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी पारा लगातार चढ़ता ही जा रहा है और इसके साथ ही नेताओं के बयानों की गर्मी भी तेज हो रही है. नेताओं द्वारा की जा रही विवादित बयानों की सूची में अब भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती का नाम भी शामिल हुआ है. दरअसल, बीजेपी की फायर ब्रांड नेता मणी जाने वाली उमा भारती ने दुर्ग लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी विजय बघेल के समर्थन में सभा की और इस दौरान उन्होंने कांग्रेसनेता प्रियंका गांधी पर हमला किया. 

उमा भारती ने प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने और सक्रिय राजनीति में आने को लेकर उन्हें घेरते हुए कहा कि जिसका पति (रॉबर्ट वाड्रा) चोरी के आरोप में हो उसको लोग किस नजरिये से देखेंगे. साथ ही आगे उन्होंने कहा  चोर की पत्नी क्या कहलाएगी. साथ ही उमा ने माना कि प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने या राजनीति में आने से भाजपा पर कोई असर नही होगा.

उमा ने इस दौरान बीजेपी के अंबेडकरनगर के सांसद हरिओम पांडे को लेकर बताया कि ऐसी घटिया मानसिकता वाले व्यक्ति को पार्टी ने टिकट न देकर अच्छा नहीं किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हरिओम पांडे ने टिकट कटने के बाद पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह कहा था कि पार्टी में पैसा और लड़की सप्लाई करने से टिकट दिया जाता है.       

अखिलेश ने बताया, महागठबंधन को नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन

आज अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, दर्शन-पूजन के साथ ही संतों से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: मायावती पर लगा प्रतिबन्ध तो भतीजे आकाश ने संभाली कमान, किया चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस बोली- केजरीवाल के पाले में गेंद, भाजपा को हराना हो तो कर लें गठबंधन