जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'

Apr 17 2019 11:30 AM
जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'

नई दिल्ली : सपा छोड़कर भाजपा में आई जाया प्रदा लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में रामपुर लोकसभा सीट से ताल ठोंक रही है. यहां पर  चुनावी जंग बेहद ही दिलचस्प हो गई है. यहां पर जाया के सामने सपा के बड़े नेता आजम खान है. हाल ही में जहां चुनाव आयोग का कार्रवाई के बाद आजम खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्ला आजम ने पीसी कर जहां बैन पर सवाल उठाए. वहीं, अब्दुल्ला पर पूर्व सांसद और बीजेपी की प्रत्याशी जयाप्रदा ने जमकर निशाना साधा. 

जयाप्रदा का जोरदार हमला...

सपा आजम खान पर जोरदार निशाना साधते हुए जया ने कहा कि वो नेता कहता है कि मुझे उंगली पकड़कर रामपुर की धरती पर लाया है. मैं बहन हूं, आपकी बेटी के समान हूं. आगे उन्होंने कहा कि आप मैसेज क्या दे रहे हो, किस भाषा और जुबान का इस्तेमाल कर रहे हो. 

अब्दुल्ला आजम पर भी बरसी...

भाजपा नेता जया इस दौरान आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम पर भी खूब बरसी और निशाना साधते हुए कहा कि अब्दुल्ला तुम मेरे सामने बच्चे हो. तुम्हारे घर में मां है, भाभी है. तुम्हारी भाभी पर कोई ऐसे टिप्पणी करेगा, तो क्या तुम्हारा भरी सभा में पीसी करने का मन होगा. इस तरह से जया ने एक साथ दोनों पिता-पुत्र पर जोरदार हमला किया. 

प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'

कांग्रेस ने जारी की तीन नामों की एक और सूची, लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम मैदान में

आज अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, दर्शन-पूजन के साथ ही संतों से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: मायावती पर लगा प्रतिबन्ध तो भतीजे आकाश ने संभाली कमान, किया चुनाव प्रचार