गोविंदा की भांजी का सपना था कुछ अलग लेकिन, किस्मत ने बना दिया टीवी एक्ट्रेस

गोविंदा की भांजी का सपना था कुछ अलग लेकिन, किस्मत ने बना दिया टीवी एक्ट्रेस

आज यानी 9 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस और होस्ट रागिनी खन्ना अपना जन्मदिन मना रही  हैं. 9 दिसंबर 1987 को उनका जन्म मुंबई में हुआ था।. एक्टिंग बेस्ड रियलटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' (2013) और कॉमेडी रियलटी शो 'गैंग्स ऑफ़ हंसीपुर' (2014) को होस्ट कर चुकीं रागिनी बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं. हालांकि, रागिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे लोगों को कभी नहीं कहती कि वे गोविंदा की भांजी हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है.आज उनके जन्मदिन के दिन कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले है

Bigg Boss 13 : सलमान ने लगभग हर कंटेस्टेंट को लगाई जबरदस्त फटकार

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रागिनी खन्ना टीवी इंडस्ट्री के उन चेहरों में से एक हैं, जो अभिनय के साथ-साथ होस्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. वे साल 2008 से अभिनय की दुनिया से जुडी हुई हैं. इस साल उन्होंने 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' के जरिए छोटे परदे पर एंट्री की थी. यह संयोग ही था कि पहले शो में उनके किरदार का नाम भी रागिनी ही था. 2009 में वे सोनी इंटरनेशनल चैनल के कॉमेडी शो 'भास्कर भारती' में भारती का किरदार निभाती नजर आईं. इसके अलावा स्टार प्लस के 'ससुराल गेंदा फूल' (2010) और लाइफ ओके के 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में भी वे अभिनय की छाप छोड़ चुकी है. इन सीरियल्स के अलावा वे इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज जैसे कई रियलटी शो होस्ट कर चुकी हैं. बता दें कि रियलटी शो 'दस का दम' में उन्होंने 10 लाख रुपए जीते थे और पूरी राशि चैरिटी में दान कर दी थी.

सलमान खान को बहुत तेज आया गुस्सा, कहा-'बिग बॉस' बंद करो, मुझे नहीं...

इस समय रागिनी को भले ही आज एक एक्ट्रेस और होस्ट के रूप में जाना जाता है, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वे कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. उनका सपना हमेशा से एक सिंगर बनने का था, लेकिन शायद तकदीर में एक्ट्रेस बनना ही लिखा था. बता दें कि वे जीटीवी के सिंगिंग रियलटी शो 'स्टार या रॉक स्टार' में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें डांसिंग का भी काफी शौक है. इसी कारण तो वे कलर्स के फेमस डांसिंग रियलटी शो 'झलक दिखला जा' के चौथे सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं. वे इस शो में विजेता तो नहीं बन सकीं, लेकिन उन्होंने इसका अगला यानी 5वा सीजन होस्ट ज़रूर किया था.

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह जल्द कर सकती हैं शादी!

मोनालिसा बिना मेकअप के आई नजर, खूबसूरती में नहीं दिखी कोई कमी

रश्मि : घर और पैसों का इस्तेमाल कर रहे अरहान, #StayStrongRashami हैश टैग ट्रेंड हुआ