रश्मि : घर और पैसों का इस्तेमाल कर रहे अरहान, #StayStrongRashami हैश टैग ट्रेंड हुआ
रश्मि : घर और पैसों का इस्तेमाल कर रहे अरहान, #StayStrongRashami हैश टैग ट्रेंड हुआ
Share:

टीवी शो बिग बॉस में रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता आगे बढ़ ही रहा था कि अरहान के एक सच ने अभिनेत्री को हिला कर रख दिया है. सलमान ने 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' में सभी घरवालों के सामने अरहान की शादी और बच्चे की असलियत बताई जिसे जानकर रश्मि हैरान रह गईं. इस बीच अरहान खान से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आई है. इस खबर के मुताबिक रश्मि देसाई के पीठ पीछे अरहान उनके पैसों का दुरुपयोग कर रहे हैं.

BB13 : सलमान ने ली शहनाज और सिद्धार्थ की क्लास, शुक्ला को कहा-बाहर निकल

मीडिया ​रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ. इस रिपोर्ट में रश्मि देसाई के करीबी सूत्रों ने अरहान खान को लेकर बड़ा बयान दिया. सूत्रों के मुताबिक- 'रश्मि अरहान पर भरोसा करती हैं. बिग बॉस में जाने से पहले रश्मि ने अरहान को अपने बैंक अकाउंट्स और घर संभालने की जिम्मेदारी दी थी. रश्मि बिग बॉस में हैं तो अरहान अब उनके पैसों का दुरुपयोग कर रहे हैं.' 

अरहान की सच्चाई जानकार उड़े रश्मि के होश, फैंस बोले हिम्मत मत हारो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'अरहान ने रश्मि की सेविंग्स खर्च करनी शुरू कर दी है. इसके साथ ही अरहान ने रश्मि देसाई के घर पर रहना भी शुरू कर दिया है. अरहान के घर में दोबारा जाने के बाद अब अरहान का परिवार रश्मि के घर पर रह रहा है. रश्मि को इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. रश्मि के करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को यह सब पता है लेकिन वह कुछ नहीं कर पा रहे हैं.' अरहान का सच सामने आने के बाद शो में रश्मि देसाई रोती नजर आईं. इस शो के बाद सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई के प्रशंसक उनके समर्थन में उतर आए हैं और अरहान का विरोध कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग रश्मि से हिम्मत न हारने के लिए कह रहे हैं. #StayStrongRashami भी टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा है.

सलमान खान को बहुत तेज आया गुस्सा, कहा-'बिग बॉस' बंद करो, मुझे नहीं...

BB13 : शो में नजर आयी सलमान और रानी की चुलबुल केमिस्ट्री

जब 60 की उम्र में इस अभिनेत्री ने पहनी फ्रॉक, यह रहा फैंस का रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -