'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह जल्द कर सकती हैं शादी!
'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह जल्द कर सकती हैं शादी!
Share:

टीवी अभिनेत्री मोना सिंह ने सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से बड़ा नाम टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया था. इसके बाद से अभी तक मोना सिंह बहुत से सीरियलों में काम कर चुकी हैं. अब खबर यह सामने आ रही है कि मोना जल्द ही शादी करने जा रही हैं.

माना जा रहा है कि मोना सिंह, साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, अपनी शादी के लिए मोना सिंह 14 दिसंबर से पहले अपने शूट और बाकी कामों को भी निपटा रही हैं. आपको बता दें कि मोना सिंह ने कभी अपने बॉयफ्रेंड संग रिश्ते के बारे में पब्लिक में बात नहीं की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

इन दिनों मोना एकता कपूर के शो कहने को हमसफर हैं की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने शो के मेकर्स को उनके प्लान्स के कारण से कहानी में थोड़ा ट्विस्ट लाने के लिए कहा है. हालांकि शो के प्रोडक्शन हाउस ने कहानी में कोई बदलाव नहीं किए हैं बल्कि मोना के पार्ट को जल्दी खत्म करने की कोशिश हो रही है. सूत्रों के मुताबिक प्रोड्यूसर्स ने खुशी-खुशी मोना के शेड्यूल को ऊपर बढ़ा दिया है और उनके हिस्से की शूटिंग चल रही है ताकि वे अपनी शादी के वक्त छुट्टी पर जा सकें. वे 25 दिनों में अपना शूटिंग शिड्यूल खत्म कर लेंगी और 14 दिसंबर उनका काम कर आखिरी दिन होगा.


आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले मोना सिंह ने कहा था कि अगर वे कभी शादी करती हैं तो इसकी खबर लोगों को जरूर देंगी. मोना ने कहा था, 'मैंने कभी अपने पर्सनल जीवन के बारे में बात नहीं की है और ना ही करूंगी. लेकिन एक बात जरूर है कि जिस दिन मैं शादी करूंगी, मैं खुशी-खुशी पूरी दुनिया को बताउंगी.' मोना सिंह के टीवी अभिनेता करण ओबेरॉय और कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल के साथ रिश्ते में रहने की खबरे आ चुकी हैं. मोना के काम की बात करें तो वे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी शूटिंग कर रही हैं.

रश्मि : घर और पैसों का इस्तेमाल कर रहे अरहान, #StayStrongRashami हैश टैग ट्रेंड हुआ

सलमान खान को बहुत तेज आया गुस्सा, कहा-'बिग बॉस' बंद करो, मुझे नहीं...

भारती सिंह बनी माधुरी दीक्षित, खूबसूरती की वजह से लुक वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -