सलमान खान को बहुत तेज आया गुस्सा, कहा-'बिग बॉस' बंद करो, मुझे नहीं...

सलमान खान को बहुत तेज आया गुस्सा, कहा-'बिग बॉस' बंद करो, मुझे नहीं...

कल यानी 7 दिसबंर के 'बिग बॉस' वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान घरवालों पर गुस्से से आगबबूला होते दिखे. बीते हफ्ते में एक ही दिन में घर में 6 से 7 लोगों को गंभीर चोट लगी, जिससे सलमान बुरी तरह आहत दिखे.

'ये है मोहब्बतें' जल्द होगा बंद, करण पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने घरवालों पर गुस्सा निकालते हुए सभी को अपने बैग पैक कर घर से निकल जाने के लिए कहा और बिग बॉस से कहा कि वह गेट खोल दें. सिर्फ आरती, शेफाली बग्गा, मधुरिमा और माहिरा को उन्होंने शो में रुकने के लिए बोला. सलमान ने कहा, ' माहिरा, शेफाली बग्गा, मधुरिमा और आरती...शो की ये 4 फाइनलिस्ट हैं, बाकी आप सब अपने-अपने बैग पैक करके घर वापस चले जाएं. गेट खुला है. यह टीवी नहीं है और न ही यह टीवी हो सकता है. मैं ऐसे टीवी का हिस्सा नहीं बनना चाहता. किसी को किसी भी चीज की परवाह नहीं है. मैं यहां 10 साल से फंस गया.'

अरहान का नकाब उतारने पर देवोलीना ने सलमान खान को कहा कुछ ऐसा

अपने बयान में सलमान घरवालों से आगे कहते हैं कि वे चले जाएं और जल्द ही नए सिलेब्रिटीज उन्हें शो में रिप्लेस कर देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि शो बंद कर दिया जाए. कुल मिलाकर सलमान ने जमकर घरवालों की क्लास ली. उन्होंने रश्मि से लेकर भाऊ, माहिरा, शहनाज, शेफाली बग्गा, आसिम और विशाल की क्लास ली.

जब 60 की उम्र में इस अभिनेत्री ने पहनी फ्रॉक, यह रहा फैंस का रिएक्शन

अरहान की सच्चाई जानकार उड़े रश्मि के होश, फैंस बोले हिम्मत मत हारो

BB13 : सलमान ने ली शहनाज और सिद्धार्थ की क्लास, शुक्ला को कहा-बाहर निकल