राफेल डील विवाद : आज HAL कर्मियों से मिलेंगे राहुल गांधी, कैंडल मार्च भी निकालेंगे

राफेल डील विवाद :  आज HAL कर्मियों से मिलेंगे राहुल गांधी, कैंडल मार्च भी निकालेंगे

नई दिल्‍ली. देश में पिछले कई महीनों से विवादों में चल रही राफेल डील को लेकर लगातार हो रही राजनैतिक बहसबाजी लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस मामले में कांग्रेस समेत कई अन्य पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर आरोप लगाते जा रही है। इस कड़ी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी एक और कदम बढ़ाने जा रहे है.

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिए जानकारी साझा करने के निर्देश

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज (13 अक्‍टूबर) पीएम मोदी, केंद्र सरकार और अनिल अम्बानी को राफेल के मुद्दे पर घेरने के मकसद से हिंदुस्‍तान एयरोनॉटिक्‍स लिमिटेड (एचएएल) के बेंगलुरु कैंपस जाकर कर्मचारियों से मुलाकात करेंगे. कांग्रेस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक राहुल इस दौरान एक कैंडल मार्च भी निकाल सकते है. इस दौरान राहुल एचएएल के कर्मचारियों के साथ बातचीत कर के उनकी समस्याएँ सुनेंगे. 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और उनकी पार्टी काफी लंबे समय से केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर यह आरोप लगाते आ रही है कि उन्होंने राफेल डील में रिलायंस डिफेन्स को शामिल करवा कर करोड़ों का घोटाला किया है. इस मामले में कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता एस जयपाल रेड्डी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि केंद्र ने राफेल डील का सौदा रिलायंस डिफेन्स को दे दिया जिस वजह से  एचएएल के 10 हजार कर्मचारियों की नौकरी जाने वाली है.

खबरें और भी 

राफेल डील पर बड़ी निर्लज्जता से झूट बोल रहे हैं राहुल- भाजपा

रक्षा मंत्री के फ्रांस दौरे पर राहुल का तंज, पीएम को भी बताया भ्रष्ट

फ्रांस दौरे पर रवाना हुई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राफेल मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट का भी कर सकती है भ्रमण

राफेल डील: 13 अक्टूबर को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के अधिकारीयों से मिलेंगे राहुल