राफेल डील: 13 अक्टूबर को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के अधिकारीयों से मिलेंगे राहुल
राफेल डील: 13 अक्टूबर को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के अधिकारीयों से मिलेंगे राहुल
Share:

नई दिल्ली: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) कर्मचारी संघ के साथ बैठक आयोजित करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अक्टूबर को बेंगलुरू जाएंगे. फ्रांस के साथ राफेल जेट सौदे पर चल रहे विवाद के चलते एचएएल काफी समय से सुर्ख़ियों में रहा है। गांधी  ने बार-बार आरोप लगाया है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली सरकार ने इस सौदे में रिलायंस डिफेंस को ऑफसेट पार्टनर बनाकर एचएएल के साथ गलत किया है.

फ्लिपकार्ट और अमेजन ने दिया विशेष आॅफर, करें जमकर खरीदारी

पिछले महीने भी राहुल गाँधी ने कहा था कि पीएम मोदी ने देश के सैनिकों के साथ धोका किया है. उन्होंने कहा था कि प्रधान मंत्री ने व्यक्तिगत रूप से बंद दरवाजे के पीछे राफेल सौदे पर बातचीत की और सौदे को बदल दिया. फ्रैंकोइस ओलांद के लिए धन्यवाद, अब हम जानते हैं कि उन्होंने दिवालिया अनिल अंबानी को अरबों डॉलर का सौदा सौंपा, प्रधान मंत्री ने भारत को धोखा दिया है, उन्होंने हमारे सैनिकों के रक्त का अपमान किया है.

देश के बैंकों पर उठ रहे सवाल, लोग नहीं हैं संतुष्ट

कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रैंकोइस ओलांद के एक बयान के बाद आया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि राफले लड़ाकू जेट सौदे में ऑफ़सेट क्लॉज के लिए अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस डिफेंस के साथ साझेदारी करने के अलावा दासॉल्ट एविएशन को कोई विकल्प नहीं दिया गया था. हालांकि, ओलांद ने बाद में अपने बयान से पलटते हुए यह भी कहा था कि केवल डेसॉल्ट साझेदारी पर टिप्पणी कर सकता है. 

खबरें और भी:-

रिकॉर्ड निचले स्तर से सुधरा रुपया, 23 पैसे मजबूती के साथ 74.16 पर पहुंचा

अब नहीं सताएगा डेबिट—क्रेडिट कार्ड खोने का डर

शेयर बाजार में तेजी से सेंसेक्स में उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -