रक्षा मंत्री के फ्रांस दौरे पर राहुल का तंज, पीएम को भी बताया भ्रष्ट

रक्षा मंत्री के फ्रांस दौरे पर राहुल का तंज, पीएम को भी बताया भ्रष्ट

नई दिल्ली. देश में पिछले कई दिनों से राफेल विमान सौदे को लेकर चल रहे विवादों के बीच देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ़्रांस दौरे पर जाने को लेकर भी अब देश में राजनीति होनी शुरू हो गई है. इस मामले में हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनपर कई तंज कैसे है.

राफेल विमान सौदा : वायुसेना प्रमुख बोले - राफेल और एस-400 मिसाइलों से देश की ताकत बढ़ेगी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवा कर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे को लेकर उनपर कई आरोप लगाए है. इस दौरान उन्होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए सवाल किया है कि रक्षा मंत्री को अचानक फ्रांस का दौरा करने की क्या जरुरत पढ़ गई. क्या वो राफेल विमान बनाने वाली दसॉल्ट कंपनी का दौरा करने गई है. 

राफेल डील : आज सुप्रीम कोर्ट सुना सकती है कोई अहम फैसला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के मुताबिक निर्मला सीतारमण का यह दौरा एक तरह से राफेल डील पर 'कवर अप' की कोशिश है. राहुल ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी गंभीर आरोप लगते हुए उन्हें सीधे भ्रष्ट करार दे दिया. इस दौरान राहुल ने अपने एक बयान में कहा है के देश के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं और पीएम अनिल अंबानी की चौकीदारी कर रहे हैं.

ख़बरें और भी 

फ्रांस दौरे पर रवाना हुई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राफेल मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट का भी कर सकती है भ्रमण

राफेल डील: 13 अक्टूबर को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के अधिकारीयों से मिलेंगे राहुल

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिए जानकारी साझा करने के निर्देश