कभी एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती थीं राधे माँ लेकिन..
कभी एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती थीं राधे माँ लेकिन..
Share:

बहुत समय से अपने गॉर्जियस लुक्स की वजह से चर्चाओं में रहने वाली राधे माँ को इन दिनों एक वेब सीरीज में देख रहे होंगे. उनकी  वेब सीरीज का ट्रेलर लांच हो चुका है जो उनके फैंस को खूब पसंद आया था. ट्रेलर लांच के दौरान राधे माँ ने अपने फैंस से बहुत सारी बातें की. उस दौरान उन्होंने अपने फैंस से कहा कि उनकी वेब सीरीज में वही मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं और वेब सीरीज में भी वह राधे माँ ही बनी है. उन्होंने कहा कि वह कभी एक्टिंग की दुनिया में ना आती लेकिन आ गई.

संस्कारी लुक में हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकां

अपने आपको मॉर्डन बताते हुए उन्होंने कहा कि वह ना ही कोई संत है ना ही कोई गुरु और ना ही कोई साधू लेकिन उन्हें लाल रंग बहुत पसंद है और वह किसी का दिल नहीं दुखाती हैं सबसे प्यार करती हैं. उनका सोचना है कि वह किसी इवेंट में जाएं लेकिन किसी का दिल दुखाए बिना ही अपनी सभी बातों को बताएं. आपको बता दें कि उनकी वेब सीरीज में एक परिवार की कहानी होगी, जिसमे एक बेटे के माँ और पिता उसे फिल्म स्टार बनाने चाहते हैं.

दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़

फिल्म में माता-पिता अपने लड़के को स्टार बनाने के लिए राधे माँ के पास जाते हैं और उनसे आशीर्वाद लेते है, उसके बाद लड़के को फिल्म मिल जाती है और कहानी में नया मोड़ आता है. अब वह मोड़ क्या है इसे जानने के लिए आप वेब सीरीज में देख सकते हैं जो कल रिलीज हो चुकी है.

टीवी अपडेट्स

काले चश्मे में 'राधे मां' की ग्लैमरस एंट्री, देखकर हर कोई हुआ हैरान

MTV Video Music Awards में इस कदर नजर आए सितारे

MTV VMAs 2018 : विजेताओं की लिस्ट के बारे में यहां जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -