दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़
दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़
Share:

अपने डांस को लेकर घर-घर में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी काफी सुर्ख़ियों में रहने लगी हैं. अक्सर अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली सपना इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं. गौरतलब है कि सपना अब पहले से ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश हो चुकी हैं. सपना अब बाकी एक्ट्रेस की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती है.

अब सपना ने खुद को पहले से ज्यादा हॉट और खूबसूरत बना लिया है वही अब उनकी फैंस लिस्ट भी काफी लम्बी हो चुकी हैं. टीवी के विवादित शो बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना के चर्चे अब हर जगह होने लगे हैं. इसके अलावा वह भोजपुरी जगत में भी मशहूर हो चुकी हैं. अब हाल ही में सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है.

सपना ग्रीन कलर के लहंगे के साथ शेड्स लगाए हुए काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. सपना तस्वीरों में मांग टीका, नेकलेस और बाकी हैवी ज्वैलरी पहने हुए नजर आ रही है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सपना अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों सपना ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी' में आइटम सॉन्ग पर डांस कर सभी को हैरान कर दिया था और अब वह देसी गानों के साथ बॉलीवुड गानों पर भी डांस करती हैं.

चटपटी खबरें..

45 की उम्र में भी इतनी सेक्सी दिखती है ये टीवी एक्ट्रेस

पिंक लहंगे में दुल्हन बनी नजर आईं करिश्मा, क्या करने जा रही है शादी?

इतना बदल गए अनूप सोनी कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -