काले चश्मे में 'राधे मां' की ग्लैमरस एंट्री, देखकर हर कोई हुआ हैरान
काले चश्मे में 'राधे मां' की ग्लैमरस एंट्री, देखकर हर कोई हुआ हैरान
Share:

किसी भी फिल्म या वेब सीरीज के प्रमोशन इवेंट में बॉलीवुड के सितारें तो हमेशा ही ऐसे लुक में पहुंचते हैं जिन्हे देखकर हर किसी की निगाहें बस उन्ही पर टिकी रहती हैं. लेकिन ऐसे ही किसी इवेंट में अगर कोई धर्मगुरु या साध्वी ग्लैमरस लुक में पहुंच जाए तो हर कोई उनके लुक को देखकर हैरान हो जाएगा. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब साध्वी कहीं जाने वाली राधे मां अपनी ही वेब सीरीज के इवेंट में पहुंची. दरअसल राधे मां पर जल्द ही एक वेब सीरीज बन रही है जिसके ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर उनका ग्लैमरस अवतार दिखा.

इस वेब सीरीज का नाम है 'राह दे मां' (Raah De Maa). इस वेब सीरीज के जरिए राधे मां के जीवनकाल और उनके जीवन में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव को दर्शाया जाएगा. राधे मां के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट की फोटो वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया कि- 'ये किसी सत्संग की तस्वीर नहीं है बल्कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान की है. राधे मां अपनी वेब सीरीज 'राह दे मां' के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची थीं. राधे मां को देखकर उनके प्रशंसकों की भीड़ लग गई थी. कई सेलेब्स और बुजुर्ग लोगों ने भी उनके पैर पड़े थे और सम्मान भी दिया था.'

आपको बता दें राधे मां कई विवादों में फंस चुकीं हैं. वो हमेशा ही अपने लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में भी राधे मां ने ड्रेस पर काला चश्मा लगाया था जिसके बाद फिर से उनके लुक की चर्चाएं होना शुरू हो गई. राधे मां के भक्त देशभर में मौजूद है. हर दिन सोशल मीडिया पर भी राधे मां के कोई ना कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं जिसमें कभी वो अपने भक्तों के साथ डांस करते हुए नजर आती हैं तो कभी राधे मां के भक्त उन्हें गोद में उठाकर डांस करते हैं. खैर अब देखना तो ये है कि राधे मां पर आधारित वेब सीरीज को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

चटपटी ख़बरें...

'बत्ती गुल मीटर चालू' के जरिए फैली क्रांति, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

चिंपाजी ने दिया शिल्पा को ऐसा चुम्मा कि बिगड़ गई गालों की हालत

बुढ़ापे को पीछे छोड़ अचनाक ही इतना जवान हो गया ये मशहूर डायरेक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -