पुलवामा हमले से बहुत आहत हुईं टीवी की अभिनेत्रियां, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हाल ही में कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले के बाद सभी लोग दुखी है. ऐसे में देशभर में काफी गुस्सा देखा जा रहा है आम लोगों के साथ ही बड़े-बड़े स्टार्स भी इससे आहत है. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में टीवी सेलेब्स ने ट्वीटर पर अपना दुःख दिखाया है. जी हाँ, छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया और सरकार से सैनिकों की हर संभव मदद करने की मांग की. हाल ही में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "भारत को और शहीद नहीं चाहिए. हमारे जवान हमारे परिवारों की रक्षा करने के बाद वापस सुरक्षित अपने घर लौटने चाहिए. पुलवामा हमले के आरोपी चूहों को उनके बिल से निकाल कर सजा देना चाहिए."

सुरवीन चावला ने ट्वीट करते हुए कहा, "भयावह, दुखद और अमानवीय !! मेरा दिल सभी #CRPFJawans और उनके परिवारों के साथ है. यह कब रुकेगा?" इसी के साथ हिना खान ने पुलवामा हमले कि निंदा करते हुए लिखा, "शहीद हुए जवानों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं. मेरी प्रार्थना और हिम्मत शहीदों परिवारों के साथ है. दिल तोड़ने वाला."

वहीं आगे सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "देश के मेरे शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजली" इसी के साथ आश्का गोरडिया ने भी पुलवामा हमले की निंदा करते हुए लिखा है #PulawamaTerrorAttack Angry, can’t help but be angry for what happened. @PMOIndia we need you to take this personally, for your nation and it’s people. For our brothers who lost their lives. #takeitpersonally'' आप सभी जानते ही होंगे कि इस हमले में 44 जांबाज जवान शहीद हो गए और कई घायल हैं, जिनमें बहुत से जवानों की हालत गंभीर है जिनका इलाज किया जा रहा है.

पुलवामा हमले: पंजाब सरकार का बड़ा ऐलान, शहीदों के परिजनों को 12-12 लाख रु

पुलवामा हमले का मज़ाक बनाने वाला AMU छात्र निलंबित, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलवामा हमला: एनसीपीसीआर ने CBSE से की गुजारिश, शहीदों के बच्चों को परीक्षा में दें राहत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -