पुलवामा हमले का मज़ाक बनाने वाला AMU छात्र निलंबित, पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलवामा हमले का मज़ाक बनाने वाला AMU छात्र निलंबित, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एमयू) के जिस छात्र ने पुलवामा में हुए फियादीन हमले के बाद ट्वीट किया था: 'How is the Jaish, Great Sir', उसे यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा निलंबित कर दिया गया है। साथ ही इस छात्र के ख़िलाफ़ प्राप्त हुई शिकायतों के आधार पर स्थानीय पुलिस ने भी मामले की जाँच आरम्भ कर दी है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में शिक्षा ग्रहण कर रहे इस छात्र ने 14 फ़रवरी की शाम भारत प्रशासित कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ़ के क़ाफ़िले पर हुए आतंकी हमले के बाद एक विवादित ट्वीट पोस्ट किया था।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

इस विवादित ट्वीट को सोशल मीडिया पर लाखों बार साझा किया जा चुका है और ज्यादातर लोगों ने इस ट्वीट के बारे में कमेंट किया है कि ये 'संवेदनहीनता' से भरा हुआ है और इस ट्वीट को पढ़कर ऐसा लगता है, जैसे छात्र के मन में तथाकथित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लिए सहानुभूति है।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

आपको बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद वही आतंकी संगठन है जिसने गुरुवार शाम को पुलवामा में केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के क़ाफ़िले पर आतंकी हमला करने की ज़िम्मेदारी ली थी। इस भयानक हमले में अब तक 44 से ज़्यादा जवानों के शहीद होने की पुष्टि हुई है। इस हमले के बाद से पूरे भारत में आक्रोश देखने को मिल रहा है, वहीं एएमयू के छात्र के ट्वीट से विवाद खड़ा हो गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जाँच कर रही है।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

आज भी बाजार के शुरुआती कारोबार में नजर आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -