पुलवामा हमले के बदले से खुश हुए टीवी सेलेब्स, ट्वीट कर जताई ख़ुशी

आप सभी को याद ही होगा बीते दिनों हुए पुलवामा हमले ने सभी को दुखी कर दिया था लेकिन अब भारत में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. जी हाँ, हाल ही में भारतीय वायुसेना ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले का बदला ले लिया है जो आप सभी को पता ही होगा. जी हाँ, वायुसेना ने आतंकवादियों के कैंप पर कुल 21 मिनट तक सर्जिकल स्ट्राइक की और इस कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैएबा, हिजबुल मुजाहिद्दीन के कैंप तबाह हुए हैं. बताया गया है कि इस मामले में मिली खबरों के आसार कुल 250 से 300 आतंकी मारे गए हैं. मुजफ्फराबाद में सुबह 3.48 बजे से 3.55 बजे तक और चकोटी में सुबह 3.58 बजे से 4.04 बजे तक स्ट्राइक की गई.

अब इस खबर को सुनने के बाद लोग ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे हैं और पटाखे फूट रहे हैं और सभी जश्न मना रहे हैं. वहीं जैसे ही यह खबर ब्रेक हुई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मैं भारतीय वायुसेना के पायलटों को सलाम करता हूं." वहीं दूसरी ओर, एक शुरुआती प्रतिक्रिया में परेश रावल, जो हमेशा सत्तारूढ़ पार्टी के कट्टर समर्थक रहे हैं, ने लिखा, "एक सुंदर सुबह. शुक्रिया नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना.''

इसी के साथ क्रिकेट जगत से लेकर कई बॉलीवुड और टीवी के दिग्गज कलाकारों ने वायु सेना के समर्थन में ट्वीट किया है जिनमे अजय देवगन, तापसी पन्नू से लेकर करन कुंद्रा, करण टेकर, गौतम गंभीर, दिव्यांका त्रिपाठी, करणवीर बोहरा तक सबका जोश हाई नजर आ रहा है. वहीं टीवी के कई सेलेब्स ने भी इसे लेकर ट्वीट कर अपनी ख़ुशी जताई है.

पुलवामा हमले पर दिए विवादित बयान के बाद बदले सिद्धू के सुर, अब कहा- 'वायु सेना की जय हो..'

सर्जिकल स्ट्राइक 2 :चूरू में गरजे पीएम मोदी, सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -