पुलवामा हमले पर दिए विवादित बयान के बाद बदले सिद्धू के सुर, अब कहा- 'वायु सेना की जय हो..'

Feb 26 2019 02:40 PM
पुलवामा हमले पर दिए विवादित बयान के बाद बदले सिद्धू के सुर, अब कहा- 'वायु सेना की जय हो..'

आप सभी को याद होगा कि बीते दिनों हुए पुलवामा हमले को लेकर सभी आहत हुए थे और उस समय दिए नवजोत सिंह सिद्धू के बयान ने सभी को हैरान कर दिया था. वहीं अब भारतीय वायुसेना ने अदम्य शौर्य का परिचय देते हुए आज पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और इससे सभी खुश हुए हैं. जी हाँ, कभी अपने बयान के कारण टीवी शो कपिल शर्मा शो से बेघर होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद एक बयान दिया है.

जी हाँ, बीते दिनों पुलावाम हमले पर बयान देने की वजह से विवादों में रहें कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय सेना की तारीफ नें जमकर कसीदे पढ़े हैं. आप सभी को बता दे कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई में 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं और नवजोत सिंह सिद्धू ने इसकी तारीफ़ की है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है. भारतीय वायु सेना की जय हो. जय हिन्द जय हिन्द की सेना."

वहीं अपने एक और ट्वीट ने सिद्धू ने लिखा, "सही और गलत के युद्ध में, आप तटस्थ होने का जोखिम नहीं उठा सकते, आतंकी संगठनों के खिलाफ जंग जारी है. सलाम भारतीय वायु सेना, जय हिंद." आप सभी को याद ही होगा कि कपिल के शो से उन्हें निकालने के लिए ट्वीटर पर जमकर ट्वीट किए गए थे और उसके बाद ही वह शो से बाहर हो गए थे हालाँकि उन्होंने बताया था कि उन्हें निकाला नहीं गया है बल्कि वह खुद कुछ समय के लिए शो से दूर हो गए हैं. फिलहाल कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह नजर आ रहीं हैं.

अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी मिस्टर बजाज की एंट्री, यह अभिनेता निभाएंगे किरदार

टीवी की गोपी बहु ने हॉट अवतार से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट के दौरान कुत्ते का शिकार हुईं भारती, हुई ऐसी हालत