सर्जिकल स्ट्राइक 2 :चूरू में गरजे पीएम मोदी, सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

सर्जिकल स्ट्राइक 2 :चूरू में गरजे पीएम मोदी, सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

जयपुर: पीओके में घुसकर आतंकी अड्डों पर एयर स्ट्राइक करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चूरू पहुंचे हैं। यहां पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहें हैं। उन्होंने कहा है कि मैं देश को भरोसा दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। पीएम मोदी ने कहा है कि 2014 में मैंने कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा। वहीं राजस्थान में तीन दिन मे ही पीएम मोदी की यह दूसरी जनसभा है। इससे पहले बीते शनिवार को उन्होंने टोंक मे जनसभा की थी।

राजस्थान: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का मिशन 25, आज से बैठकें शुरू

उल्लेखनीय है कि आज सुबह भारत ने कार्रवाई कर जैश के बालाकोट में स्थित सबसे बड़े आतंकी अड्डों पर हमला कर उन्हें तबाह कर दिया है और इसमें आतंकी संगठन जैश के आला कमांडर्स और कई आतंकी ढेर हो गए हैं। विदेश मंत्रालय के मुताबिक मसूद अज़हर के रिश्तेदार सहित कई आतंकी इस एयर स्ट्राइक में ढेर हो गए हैं। 

भारत ने हमारी सीमा में घुसकर किया हमला, हमे जवाब देने का पूरा हक़ - शाह महमूद कुरैशी

चूरू मे होने वाली इस जनसभा के माध्यम से पार्टी न सिर्फ चूरू, बल्कि इसके पास के बीकानेर, श्रीेंगंंगानगर, हनुमानगढ, झुझूनूं और सीकर के लोकसभा क्षेत्रों के वोटरों को भी साधने का प्रयास करेगी। यह पूरा क्षेत्र सियासी रूप से पार्टी के लिए काफी अहमियत रखता है, क्योंकि इन पांच जिलों की 40 विधानसभा सीटों में से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पास 13, कांग्रेस के पास 22 और पांच सीटें अन्य पार्टियों के पास है। ऐसे मे यहां इस बार कांग्रेस और अन्य दलों ने भाजपा के मुकाबले काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इस क्षेत्र में सैनिक व पूर्व सैनिक बड़ी तादाद में है, ऐसे में यहां पीएम मोदी इनके लिए भी कोई बड़ी घोषणा कर सकते है।  

खबरें और भी:-

पाकिस्तान की संसद में गूंजी भारतीय एयर स्ट्राइक, 'इमरान खान शर्म करो' के नारे लगे

एयर स्ट्राइक: शिवसेना ने किया कार्यवाही का स्वागत, लेकिन साथ ही कह दी ये बड़ी बात

इंडियन एयर फ़ोर्स की कार्यवाही पर राजद नेता के बिगड़े बोल, कहा चुनाव है इसके पीछे कारण