पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?
पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?
Share:

पाकिस्तान के बालाकोट में मौजूद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठ‍िकाने को भारतीय एयर फाॅर्स ने तबाह कर दिया है. भारतीय सेना द्वारा ये हमला 26 फरवरी सुबह रात के करीब 3.30 बजे किया गया. इस हमले में करीब 200 से 300 आतंकी मार चुके हैं. स्ट्राइक के बाद भारतीय वायुसेना के जज्बे को पूरा देश सलाम कर रहा है और बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

इसी बीच अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले केआरके ने भी ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद लोगों ने फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल केआरके को ऐसा लगता है कि ये एक चुनावी एजेंडा है. हाल ही में केआरके ने ट्वीट में ल‍िखा कि, "पहली सर्ज‍िकल स्ट्राइक उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले जंगल में हुई और बीजेपी जीत गई. अब दूसरी सर्ज‍िकल स्ट्राइक चुनाव (लोकसभा) से पहले हुई, मोदी जी जीत जाएंगे."

इतना ही नहीं केआरके ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ल‍िखा था कि, "सरकार के मुता‍ब‍िक हमारी सेना ने बालाकोट के जंगल में बने एक कैम्प पर हमला किया. बहुत बढ़िया. ये देखकर पाकिस्तान भी खुश होगा, जय ह‍िंद." इसके बाद से ही कुछ लोगों ने नाराजगी जताते हुए केआरके को निशाना बना लिया और ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि जिस अकाउंट से केआरके ने ट्वीट किया उसपर 'ब्लू टिक' नहीं है. लेकिन माना जाता है कि ये हैंडल केआके ही चलाते हैं. वैसे केआरके अपने हर ट्वीट के बाद ही लोगों की आलोचनाओं का सामना करते हैं.

बॉबी देओल की हिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल!

Paltan : कलाकारों को अब तक नहीं मिली उनकी फीस, एक एक्टर ने कह दी ये बात

शाही अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका की एंट्री, देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -