Pulwama Attack: सिद्धू के बयान से कपिल के शो पर छाये खतरें के बादल

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों देश में कश्मीर के पुलावमा में हुए आतंकी हमले को लेकर काफी गुस्सा है. ऐसे में कथित पाकिस्तान समर्थित बयान देकर नवजोत सिंह सिद्धू भी इस बार बुरी तरह से फंस गए हैं. जी दरअसल सिद्धू के इस बयान के बाद लोगों ने जोर शोर से उनका विरोध करना शुरू कर दिया है और सभी उनके साथ ही अब कपिल का भी विरोध कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सिद्धू के बयान के बाद अब कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर भी खूब चर्चाएं हो रहीं हैं.

अब लोग सोनी टीवी और कपिल शर्मा से लगातार सिद्धू को हटाने की मांग कर रहे हैं और कपिल को कह रहे हैं कि किसी और को लेकर आए. अब लोग कपिल शर्मा से लगातार मांग कर रहे हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाया जाए नहीं तो वो इस शो का बॉयकॉट कर देंगे. वहीं एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "द कपिल शर्मा शो देखना बंद करो. जहां कपिल महिलाओं पर सेक्सिस्ट कमेंट करते हैं और सिद्धू पाकिस्तान का बचाव करते हैं." इसी के साथ एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "नवजोत सिंह सिद्धू 'कॉमेडी नाइट्स विद पाकिस्तान' का हिस्सा हो सकते हैं क्योंकि वो पाकिस्तान के लिए बहुत अच्छे हैं और वो उनसे जुड़ सकते हैं. मुझे यकीन है कि हमारी तरह ही पाकिस्तानी दर्शकों को उनकी शायरी का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा. हम पाकिस्तान के लिए ऐसे महान भारतीय भक्त को खोने का बुरा नहीं मानेंगे."

इस मामले में एक फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं सोनी टीवी और 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को बर्खास्त करने की अपील करता हूं. वो पाकिस्तान के समर्थक हैं, जो एक आतंकवादी राष्ट्र है."

पुलवामा हमले: पंजाब सरकार का बड़ा ऐलान, शहीदों के परिजनों को 12-12 लाख रु

पीएम मोदी के सभी मंत्री-सांसदों को निर्देश, शहीदों के अंतिम संस्कार में रहें मौजूद

पुलवामा हमला: राजनाथ लेंगे सर्वदलीय बैठक, शहीदों का होगा अंतिम-संस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -