पुलवामा हमला: राजनाथ लेंगे सर्वदलीय बैठक, शहीदों का होगा अंतिम-संस्कार
पुलवामा हमला: राजनाथ लेंगे सर्वदलीय बैठक, शहीदों का होगा अंतिम-संस्कार
Share:

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में हुए फियादीन आतंकी हमले के बारे में जानकारी देने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है. यह बैठक गृह मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में संसद में सुबह 11 बजे से होगी. तमाम बड़ी राजनीतिक पार्टियों को इसके लिए बुलावा भेज दिया गया है. गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, सभी पार्टियों को पुलवामा में हुए हमले और सरकार द्वारा अब तक उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी जाएगी. 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

जम्‍मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए हैं. शहीदों के पार्थ‍िव शरीर को CRPF उनके घर पहुंचा रहा है. जहां उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा. पीएम मोदी के नेतृत्व में शुक्रवार को हुई कैबिनेट की सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी. इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा था कि इस आतंकी हमले के बारे में सभी पार्टियों को जानकारी देने के लिए एक बैठक बुलाई गई है, ताकि पूरा भारत इस मसले पर एक स्वर में बात कर सके.

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

शुक्रवार को इस हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थि‍व शरीर दिल्‍ली लाए गए थे. पीएम मोदी ने पालम हवाई अड्डे पहुंचकर इन जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की थी. वायु सेना के सी-17 विमान से जवानों के पार्थिव शरीर लाए गए. पीएम मोदी ने पुष्‍पचक्र अर्प‍ित करने के बाद सभी जवानों के पा‍र्थ‍िव शरीर के आसपास पूरा एक चक्‍कर लगाया. सैन्‍य अफसरों के अलावा कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -