पीएम मोदी के सभी मंत्री-सांसदों को निर्देश, शहीदों के अंतिम संस्कार में रहें मौजूद

नई दिल्‍ली: जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थि‍व शरीर दिल्‍ली पहुंच चुके हैं. शहीदों के पार्थ‍िव शरीर उनके प्रदेशों में उनके गांव और शहर भेजे जाएंगे. जहां उनका अंतिम संस्‍कार होगा. वहीं पीएम मोदी ने पालम हवाई अड्डे पर पहुंचकर इन जवानों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

इससे पहले उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी मंत्र‍ियों और सांसदों को निर्देश जारी किया गया है कि वे अपने अपने राज्‍यों में इन जवानों के अंतिम संस्‍कार के दौरान वहां उपस्थित रहें. जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए फियादीन आतंकी हमले में शहीद हुए 44 सीआरपीएफ जवानों की पार्थ‍िव देह लेकर सेना का एक विमान दिल्ली के पालम हवाई अड्डे पहुंचा था. वायु सेना के सी-17 विमान से जवानों के पार्थिव शरीर लाए गए. शहीदों को श्रद्धांज‍ल‍ि अर्पित करने के लिए पीएम मोदी के अलावा रक्षा मंत्री न‍िर्मला सीतारमन, गृहमंत्री राजनाथ सि‍ंह और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पालम हवाई अड्डे आए थे.

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

पालम हवाई अड्डे पर पहुंचकर पीएम मोदी ने इस आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवानों को अपनी श्रद्धांज‍ल‍ि अर्पित की. प्रधानमंत्री मोदी ने पुष्‍पचक्र अर्प‍ित करने के बाद सभी जवानों के पा‍र्थ‍िव शरीर के आसपास पूरा एक चक्‍कर लगाया. सेना के अफसरों के अलावा कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शहीद जवानों को अपनी श्रद्धांज‍ल‍ि अर्पित की.

खबरें और भी:-

पुलवामा हमला: राजनाथ लेंगे सर्वदलीय बैठक, शहीदों का होगा अंतिम-संस्कार

पुलवामा हमला: बाड़मेर के युवा बोले - मोदी जी इजाजत दो, हम सिखाते हैं पाक को सबक

राजनाथ सिंह का बड़ा ऐलान, खाली रहेगी वो सड़क, जहाँ से गुजरेगा सेना का काफिला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -