काशीबाई बनी प्रियंका चोपड़ा ने 50% सेल में बैग खरीदने के लिए की पू करीना कपूर से लड़ाई
काशीबाई बनी प्रियंका चोपड़ा ने 50% सेल में बैग खरीदने के लिए की पू करीना कपूर से लड़ाई
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी बेबो कहि जाने वाली करीना कपूर बीते दिनों टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' में नजर आ रहीं थीं हालाँकि इस शो का ग्रैंड फिनाले हो गया है. वहीं अब इस शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस वीडियो में करीना और प्रियंका दिखाई दे रहे हैं. वैसे आपको पता ही होगा कि करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा, दोनों एक साथ फिल्‍म 'ऐतराज' में नजर आ चुकी हैं और इस फिल्‍म के बाद से ही दोनों को एक-दूसरे का कॉम्‍पटीशन समझा जाता था, लेकिन इन दिनों प्रियंका अपनी फिल्‍म 'स्‍काई इज पिंक' के प्रमोशन में लगी हुई हैं और इसी कारण से वह करीना के शो में नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

वहीं करीना के शो में दोनों हीरोइनें एक गेम खेलती नजर आईं. जी हाँ, वहीं इस गेम में प्रियंका अपनी फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' के किरदार काशी बाई के रूप में और करीना अपनी फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' के किरदार पूजा के तौर पर कुछ सवालों के जवाब देते हुए नजर आने वाली हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में होस्ट करण वाही दोनों एक्‍ट्रेस से पूछते है, ''50% सेल में अगर आप दोनों एक ही बैग का आखिरी पीस पसंद कर लें तो आप क्‍या करेंगे..?''

इसपर करीना कहते हुए नजर आती हैं, 'पू कभी सेल में से चीजें नहीं खरीदती...' तो वहीं प्रियंका ने इस पर काशी बाई अंदाज में कहा, 'काशी ने तो अपना पति ही शेयर कर लिया तो बैग कितनी बड़ी बात है.. ? जी दरअसल प्रियंका और करीना अपनी बॉन्डिंग के लिए जानी जाती है जो दोनों ने शो में दिखाई.

'ये रिश्ता...' में गायु चलने वाली है बड़ी चाल, बदलने वाला है सब कुछ

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से खुश तो इस कंटेस्टेंट से परेशान है दर्शक, कहा- 'निकालो बाहर...'

Bigg Boss 13: पारस ने करवाई शहनाज गिल से मसाज, अब आया गर्लफ्रेंड का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -