'ये रिश्ता...' में गायु चलने वाली है बड़ी चाल, बदलने वाला है सब कुछ
'ये रिश्ता...' में गायु चलने वाली है बड़ी चाल, बदलने वाला है सब कुछ
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. वह यह है कि शो में जल्द ही नायरा और कार्तिक का रीयूनियन होने वाला है और दोनों एक दूजे के साथ होने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक नायरा और कार्तिक के मिलने से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जमकर ड्रामा होने वाला है और आपने देखा होगा शो के बीते एपिसोड में कार्तिक नायरा को कस्टडी केस के लिए सीधा कोर्ट में मिलने की धमकी देता है. वहीं उसके बाद केस चलेगा और कार्तिक को ही कैरव की कस्टडी मिलेगी जिससे वेदिका इनसिक्योर हो जाएगी।

उसके बाद वेदिका को लगने लगेगा कि कैरव के कारण कार्तिक उसे समय नहीं दे पा रहा है और ऐसा होने पर वेदिका कैरव को कार्तिक से दूर करने के लिए कई प्लानिंग करेगी. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट की माने तो कैरव की कस्टडी कार्तिक को मिलने से पहले ही गायु नई चाल चलने वाली है और सब कुछ बदलने वाला है. जी दरअसल सामने आई रिपोर्ट के अनुसार गायु यह चाहती है कि कार्तिक को कैरव की कस्टडी ना मिले और अब वह आने वाले समय में खूब सारी प्लानिंग और प्लॉटिंग करती हुई नजर आएगी.

ऐसे में खबरें यह भी है कि दीवाली में कार्तिक और नायरा एक दूसरे से शादी करेंगे और दिवाली तक दोनों का मिलन हो जाएगा. खबरें यह भी हैं कि शो में लव और कुश जल्द लौटने वाले हैं और वह आते ही नायरा और कार्तिक के दुश्मन बन जाएंगे.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर में जाने से पहले बांधे भाईजान के तारीफों के पूल , कहा- 'वो महापुरुष...'

यह है बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स, करोड़ों में मिल रही फीस

Bigg Boss 13: पारस ने करवाई शहनाज गिल से मसाज, अब आया गर्लफ्रेंड का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -