Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से खुश तो इस कंटेस्टेंट से परेशान है दर्शक, कहा- 'निकालो बाहर...'
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से खुश तो इस कंटेस्टेंट से परेशान है दर्शक, कहा- 'निकालो बाहर...'
Share:

बिग बॉस 13 इन दिनों अपने ट्विस्ट के साथ सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐसे में शो की शुरुआत 29 सितंबर को हुई थी, लेकिन अब तक काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न शो में देखने को मिल गए हैं. वहीं शो के चौथे दिन घरवालों को पहला टास्क परफॉर्म करने के लिए मिला और इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला , कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी लोगों का दिल जीत लिया. ऐसे में इस दौरान आऱती सिंह से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करने को लेकर शेफाली बग्गा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने लगा है.

जी हाँ, बिग बॉस 13 के चौथे दिन सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर टास्क के दौरान गोबर, सॉस और बर्फ लगाई गई और केवल इतना ही नहीं उनकी वैक्सिंग तक की गई लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी सिद्धार्थ चुपचाप सब सहते गए और इसी कारण लोग उनपर फ़िदा हो गए हैं और उनकी इस हिम्मत को देखने के बाद दर्शक उनसे काफी इम्प्रेस हुए.

इसी के साथ कोएना मित्रा औऱ सिद्धार्थ डे ने भी जिस तरह सभी टास्को को परफॉर्म किया वो भी तारीफ के काबिल रहा और सभी उनके लिए तारीफें कर रहे हैं. इस दौरान कोएना मित्रा ने भी टास्क के लिए मिर्ची और अंडे खाए और इसी कारण से सोशल मीडिया पर हर जगह इन तीनों कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं आरती सिंह के पुराने जख्मों पर नमक छिड़कने वाली शेफाली बग्गा को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है. टास्क के दौरान आरती सिंह को टॉर्चर करना और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलना लोगों को पसंद नहीं आया, जिसके बाद लोग शेफाली को घर से बाहर निकालने तक के लिए कह रहे हैं.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर में जाने से पहले बांधे भाईजान के तारीफों के पूल , कहा- 'वो महापुरुष...'

यह है बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स, करोड़ों में मिल रही फीस

Bigg Boss 13: शो में मचा जबदस्त बवाल, इस प्रतियोगी को टॉर्चर करने में हुई सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -