Bigg Boss 13: पारस ने करवाई शहनाज गिल से मसाज, अब आया गर्लफ्रेंड का रिएक्शन
Bigg Boss 13: पारस ने करवाई शहनाज गिल से मसाज, अब आया गर्लफ्रेंड का रिएक्शन
Share:

बिग बॉस एक बार फिर से पार्टनरशिप, बैक बिचिंग, टकरार, लड़ाई झगड़े और रोमांस का तड़का लेकर हाजिर है और इस बार भी शो में बहुत कुछ मजेदार हो रहा है. ऐसे में शो को अभी महज तीन दिन ही और ऐसे में जहां लड़ाई से लेकर टॉर्चर की कहानी तो आपने खूब देख ही ली होंगी और अब शो में एक किस्सा रोमांस का भी आ गया है. आप देख सकते हैं पहले नॉमिनेशन में इस बात का खुलासा हो गया है कि दिमाग से खेलते हुए पारस छाबड़ा ने माहिरा को नॉमिनेशन से बेहद शानदार अंदाज में बचा लिया है और ऐसे में पहले ही दिन से दोनों का फ्लर्ट भी शुरू हो गया था.

ऐसे में अब नॉमिनेशन के बाद जहां घर में हंगामा मचा हुआ है और पारस छाबड़ा शेहनाज गिल से मसाज लेते हुए नजर आ गए हैं. हाल ही में इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो लोगों से पच नहीं रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे भरी महफिल में पारस और शहनाज एक दूसरे की टांग खींचते हैं. इसी के साथ शहनाज भी पारस को कभी हाथों से तो कभी उनकी पीठ पर खड़ी होकर और कभी बैठकर मसाज कर रही है. हाल ही में अब यह सब देखने के बाद पारस की गर्लफ्रेंड अंकाक्षा पूरी का रिएक्शन सामने आया है उन्होंने हाल ही में कहा कि ''उन्हें अपने पारस पर काफी भरोसा है. वह एक गेम शो के लिए उनके दिल तो कभी नहीं तोड़ेंगे.''

यहाँ देखे वीडियो...

आप सभी को बता दें कि पहले नॉमिनेशन के बाद शेफाली और पारस के बीच काफी जोरदार लड़ाई हुई थी लेकिन दोनों ने अपना गेम खेलते हुए सब कुछ खत्म कर लिया. वहीं उस दौरान पारस ने शेफाली तो रोतड़ू बताया तो शेफाली ने भी पारस की इमेज को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया था.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर में जाने से पहले बांधे भाईजान के तारीफों के पूल , कहा- 'वो महापुरुष...'

सास को Kiss करते ही कपिल के मुँह में आ गया झुमका, बताया दिलचस्प किस्सा

यह है बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स, करोड़ों में मिल रही फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -