इस एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
इस एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. टीवी के पॉपुलर शो 'तेनालीरामा' में 'शारदा' के किरदार से घर-घर में मशहूर प्रियंवदा कांत अपनी इन तस्वीरों में बेहद ही हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही है. प्रियंवदा कांत की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

सक्सेना जी को लगा ऐसा झटका कि चमक गई किस्मत

प्रियंवदा कांत इन तस्वीरों में हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंवदा कांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शो तेनाली रामा में प्रियंवदा बहुत ही सीदी साधी और संस्कारी लड़की के किरदार में दिखाई देती है लेकिन वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड और स्टाइलिश है.

'निमकी मुखिया' में अब नहीं दिखाई देंगी यह मशहूर एक्ट्रेस

इससे पहले भी प्रियंवदा कांत अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. बता दें कि प्रियंवदा कांत तेनालीरामा से पहले 'एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' 'संतोषी मां' जैसे 10 से भी ज्यादा सीरियल्स में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान शारदा के किरदार से मिली.

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

इसके अलावा भी प्रियंवदा टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में नजर आ चुकी हैं वह इस फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन की दोस्त की भूमिका में दिखाई दी थीं. टीवी शो 'तेनाली रामा' में प्रियंवदा कांत के साथ मशहूर अभिनेता कृष्णा भारद्वाज नजर आ रहे हैं जो तेनाली रामा की भूमिका में है. शो में वह तेनाली रामा की पत्नी के किरदार में हैं.

चटपटी खबरें..

एक बार फिर दिखाई अक्षय ने अपने 'गोल्ड' दिल की दरियादिली

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -