एक बार फिर दिखाई अक्षय ने अपने 'गोल्ड' दिल की दरियादिली
एक बार फिर दिखाई अक्षय ने अपने 'गोल्ड' दिल की दरियादिली
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो चुकी हैं और बॉक्स ऑफिस पर ताबतोड़ कमाई कर रही है. पिछले कई दिनों से अक्षय गोल्ड का प्रमोशन बड़े ही जोरों शोरों से कर रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के शो 'डांस दीवाने' में शिरकत की है.

Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला

इस दौरान अक्षय के साथ गोल्ड की हीरोइन टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय भी मौजूद थीं. अक्षय और मौनी ने शो के तीनों जज के साथ जमकर डांस किया. खास बात यह है कि अक्षय शो के सेट पर भी अपनी दरियादिली दिखाने में पीछे नहीं हटे. दरअसल शो के एक कंटेस्टेंट प्रभदीप बोल और सुन नहीं सकते लेकिन उन्होंने अपने डांस के जरिये दर्शकों को हैरान कर दिया.

सोने के आभूषण इस तरह करेंगे आपकी मुसीबतें दूर

जब शो पर अक्षय पहुंचे तो उन्होंने प्रभदीप के जज्बे को सलाम किया. यही नहीं बल्कि अक्षय ने प्रभदीप को गले लगाकर गोल्ड मेडल पहनाया और 5 लाख रुपए का इनाम भी दिया. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं इससे पहले भी अक्षय इस तरह के काम कर चुके हैं.

MOVIE REVIEW : दिल को छू लेगी अक्षय की 'गोल्ड'

अक्षय अपनी अपनी दरियादिली के लिए एक खास पहचान रखते हैं. टीवी के इस पॉपुलर शो में जज के तौर पर माधुरी दीक्षित के साथ तुषार कालिया और शशांक खेतान हैं. गौरतलब है कि मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के जरिये ही की थी और आज वह बॉलीवुड दुनिया का चमकीला सितारा बनने जा रही हैं.

चटपटी खबरें..

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

सक्सेना जी को लगा ऐसा झटका कि चमक गई किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -