सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर
सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर
Share:

टीवी हॉरर शो 'नजर' में आ रही भोजपुरी जगत की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा को दर्शक डायन के रूप में बेहद पसंद कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ इस शो ने एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' को भी टीआरपी लिस्ट में पीछे छोड़ दिया है. अपने शरुआती दिनों से ही तहलका मचा रहा 'नजर' लोगों के दिलो में घर कर गया है और इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को दर्शक काफी पसंद कर रह हैं.

'डायन' बनने के लिए बेकरार थी यह पॉपुलर एक्ट्रेस

शो में अभिनेत्री मोनालिसा डायन के किरदार में हैं जो काफी पॉपुलर हो रही है और इस शो की सफलता के लिए वह बेहद खुश उन्होंने कहा कि इस तरह के नेगेटिव किरदार के लिए वह बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रही थी. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

अब हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है. मोनालिसा की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं तस्वीरों में मोनालिसा बेहद ही हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही है.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की दूसरी डायन

गौरतलब है कि मोनालिसा भोजपुरी जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो टीवी के विवादित शो बिग बॉस के लिए अपनी एक खास पहचान रखती है. हॉरर शो 'नजर' में अभिनेत्री मोनालिसा के अलावा भी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अशिता धवन नजर आ रही हैं. खबरों की माने तो मोनालिसा जल्द ही बांग्ला भाषा की वेब सीरीज 'दुपुर टाकुरपो 2' में नजर आने वाली हैं.

चटपटी खबरें..

सक्सेना जी को लगा ऐसा झटका कि चमक गई किस्मत

'निमकी मुखिया' में अब नहीं दिखाई देंगी यह मशहूर एक्ट्रेस

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -