'निमकी मुखिया' में अब नहीं दिखाई देंगी यह मशहूर एक्ट्रेस

'निमकी मुखिया' में अब नहीं दिखाई देंगी यह मशहूर एक्ट्रेस

भोजपुरी जगत की जानी मानी अभिनेत्री नीलिमा सिंह इन दिनों अपने टीवी शो को लेकर चर्चा में हैं. बताया जा रह है कि नीलिमा टीवी के पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि नीलिमा इस शो से पहले भी टीवी के पॉपुलर शो 'उतरन' में नजर आ चुकी हैं उन्हें इस शो में काफी पसंद किया गया है.

रीता भादुड़ी के निधन से सदमे में पहुंची ये एक्ट्रेस

अब वह निमकी मुखिया में अनारो देवी के किरदार में दिखाई देंगी. गौरतलब है कि इससे पहले अनारो की भूमिका में मशहूर एक्ट्रेस गरिमा सिंह नजर आती थी लेकिन अब उन्होंने शो से दुरी बना ली है और अब अनारो के किरदार में नीलिमा सिंह दिखाई देंगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नीलिमा ने कहा कि वह अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

Video : रीता भादुड़ी की मौत के पहले का वीडियो वायरल

उन्होंने अभिनेत्री गरिमा सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं. नीलिमा ने कहा कि वह पूरी कोशिश करेंगी कि गरिमा की तरह इस किरदार को निभा पाए. उन्होंने बताया कि इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए उन्होंने पहले गरिमा के एपिसोड को भी देखे.

क्या आपने देखी हैं रीता भादुड़ी की ये तस्वीरें?

बता दें कि अनारो के किरदार में जान डाल देने वाली गरिमा सिंह छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई शोज में नजर आ चुकी है. दर्शकों ने उन्हें अनारो के किरदार में खूब पसंद किया है वही नीलिमा सिंह भोजपुरी फिल्मों की दमदार अदाकारा हैं और हिंदी धारावहिक 'बेगूसराय' ,'उतरन' में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

VIDEO : बीच सड़क पर दिल खोलकर नाची 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस