प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक, पुत्री ने लिखा भावुक पोस्ट
प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक, पुत्री ने लिखा भावुक पोस्ट
Share:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पुत्री शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता की खराब हालत पर चिंता जताई है. शर्मिष्ठा ने ट्वीटर पर पत्र, ठीक एक वर्ष पहले उनके पिता को भारत रत्न मिलने पर लिखा था. जिसके एक वर्ष पश्चात अब वह गंभीर रूप से रोग हैं.

अध्यापक के निधन के बाद भी मिलता रहा वेतन, इतना भी नहीं किया गया इंक्रीमेंट

बता दे कि शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट किया, 'बीते वर्ष 8 अगस्त को मेरे लिए सबसे प्रसन्नता वाला दिन था, क्योंकि मेरे पिता को भारत रत्न प्राप्त हुआ था. ठीक एक वर्ष पश्चात 10 अगस्त को वह गंभीर रूप से रोग में पड़ गए हैं. भगवान उनके लिए सबकुछ अच्छा करें और मुझे जीवन के सुख और दुख दोनों को समान भाव से स्वीकार करने की ताकत दें. मैं उनकी चिंताओं के लिए ईमानदारी से सभी को धन्यवाद देती हूं.

राजस्थान में हाहाकार मचा रहा कोरोना, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

इसके अलावा पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत बहुत नाजुक बनी हुई है. इस वक्त उन्हें जीवन रक्षा प्रणाली पर रखा गया है. पहले उनके दिमाग की सर्जरी की गई थी. मुखर्जी (84) को सोमवार की दोपहर के समय सैन्य चिकित्सालय में एडमिट कराया गया था और सर्जरी से पहले उनमें कोविड-19 की भी पुष्टि हुई थी. वही, चिकित्सालय की तरफ से मंगलवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें जीवनरक्षक प्रणाली पर रखा गया है. रक्त का थक्का बनने की वजह से सोमवार को पूर्व राष्ट्रपति के दिमाग की सर्जरी की गई थी. उनकी हालत में कोई बदलाव दिखाई नहीं दिया है. वही, उनकी स्थिति भी नाजुक बनी हुई है.

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त पर सुधारें अपनी ये 4 बुरी आदतें, खुद को करें आजाद

हेमंत सरकार को विपक्ष ने सुनाई कड़वी बातें

पूर्व सीएम सिद्धरमैया की कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -