पूर्व सीएम सिद्धरमैया की कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी
पूर्व सीएम सिद्धरमैया की कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धरमैया की कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. वह उपचार के लिए यहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उन्हें गुरुवार को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी. बुधवार को सिद्धरमैया के दफ्तर से यह सूचना मिली है. एक बयान में बताया गया है कि प्रदेश राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरमैया अब ‘पूरी तरह से’ ठीक हो गए हैं.

इस बयान में बोला गया, ‘‘चिकित्सकों के मुताबिक दूसरी बार गले से लार के सैंपलों की और रक्त की पड़ताल की गई और रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. ’’ सिद्धरमैया को 4 अगस्त को मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. उन्हें सिर्फ शुरुआती 2 दिनों तक बुखार तरह था और इसके बाद उनमें कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे. बयान के मुताबिक, ‘‘ चिकित्सकों ने बताया कि सिद्धरमैया को कल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल जायेगा. ’’ इसके अलावा उनके बेटे और वरुणा से कांग्रेस के विधायक डॉक्टर यतींद्र सिद्धरमैया भी 7 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. वहीं इसी मणिपाल हॉस्पिटल में कोरोना बीमारी के उपचार के बाद सीएम बी एस येदियुरप्पा को सोमवार को डिस्चार्ज दे दिया गया था. वह अभी घर में पृथक-वास में हैं.

बता दें की कर्नाटक में अभी तक 1 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से मुक्त हो गए हैं, वहीं मंगलवार को 6,257 नए केस सामने आए हैं जबकि 86 लोगों की जान चली गई है. प्रदेश में अभी तक कुल 1,88,611 कोरोना संक्रमित है जबकि संक्रमण से अभी तक 3,398 लोगों की जान चली गई है. 

लखनऊ में कोरोना ने तोडा रिकॉर्ड, एक दिन में सामने आये 831 नए संक्रमित मरीज

विजयवाड़ा केयर सेंटर में आग लगने के मामले में 3 आरोपितों को भेजा रिमांड पर

मेथनॉल मिला सैनिटाइज़र पीने से हुई 16 व्यक्तियों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -