हेमंत सरकार को विपक्ष ने सुनाई कड़वी बातें
हेमंत सरकार को विपक्ष ने सुनाई कड़वी बातें
Share:

भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि झारखंड में हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली गवर्नमेंट ने तुष्टिकरण की सारी हदों को पार कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने बताया कि एक तरफ झारखंड गवर्नमेंट की मेधा डेयरी रमजान मुबारक का विज्ञापन देती है, और अपने दफ्तर में इफ्तार पार्टी मनाने की छूट देती है. दूसरी तरफ, भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए भूमि पूजन के मौके पर मेधा के दफ्तर में मिठाइयां बांटने वाले शख्स को चेतावनी वाला खत दे दिया जाता है. 

सड़क 2 के ट्रेलर को बायकॉट कर रहे लोग, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

शाहदेव ने यह आरोप लगाते हुए बताया कि राम मंदिर के लिए मिठाई बांटने वाले शख्स को दिए गए चेतावनी खत में ऐसा दुबारा करने पर कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी दी गई है. साथ ही कहा गया है कि दफ्तर में दूसरे धर्म के भी लोग हैं इसलिए ऐसा करना गैर वाजिब है.शाहदेव ने कहा की भाजपा इस दोहरी नीति की कड़ी निंदा करती हैं, और गवर्नमेंट से मांग करती है कि वह अविलंब इस खत को वापस लें. साथ ही इसे जारी करने वाले अफसरों को बर्खास्त करे.

हरियाणा में आतंक मचा रहा कोरोना, 11 मरीजों ने गवाई जान

दूसरी कोरोना की बात करें तो झारखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों अब रफ्तार से स्वस्थ होने लगे हैं. इससे अब प्रदेश में कोरोना को हराकर ठीक होने वाले रोगियों की तादाद बढ़कर 10,555 हो गई है. मंगलवार को भी राज्य में 682 मरीज स्वस्थ हुए. वहीं, 605 नए संक्रमितों की पहचान हुई. लगातार तीसरे दिन नए संक्रमित से ज्यादा पुराने रोगी स्वस्थ हुए हैं. दूसरी ओर, जमशेदपुर के दो तथा देवघर व रांची के 1-1 मरीज की मृत्यु उपचार के दौरान हो गई.

पूर्व सीएम सिद्धरमैया की कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

दीपिका कक्कड़ की आईडी हुई हैक, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस इस रूप में मनाएगा MQM संगठन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -