पुराने दिनों को याद कर रोने लगी पूनम पांडे, बोली- 'परिवार ने निकाल दिया था घर से बाहर'
पुराने दिनों को याद कर रोने लगी पूनम पांडे, बोली- 'परिवार ने निकाल दिया था घर से बाहर'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो में प्रतियोगी तहलका मचा रहे हैं। लॉक अप में प्रतियोगी अपने बारे में कई खुलासे करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कई प्रतियोगी का शो में इमोशनल ब्रेकडाउन हो चुका है। अब प्रतियोगी पूनम पांडे ने अपने मुश्किल दिनों को याद किया है जब उनके परिवार और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। पूनम अपने बारे में चर्चा करते हुए रोने लगती हैं। पूनम ने कहा कि अस्पताल से बाहर आने के पश्चात् उनके पास रहने के लिए घर नहीं था। पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करणवीर बोहरा के साथ पूनम पांडे अपने बारे में बात करती हैं। वह आंसू पोछते हुए बोलती हैं कि मैं 3-4 साल पुरानी बात बता रहे हैं। मैं अपने परिवार के साथ रहती थी। मेरी मां, पापा एवं बहन। हम सब साथ रहते थे। हमे बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि वो मेरा परिवार। मां और पापा ने कुछ नहीं बोला क्योंकि उस वक़्त कमाने वाली घर में सिर्फ मैं थी। क्या मैंने किसी के बारे में कुछ गलत बोला? एक आर्टिकट तलाश रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

करणवीर बोहरा ने पूनम पांडे से चर्चा करते हुए कहा- तू भाई है भाई। वह उसके पश्चात् पूनम को शांत करने के लिए बोलते हैं। पूनम उसके बाद बोलती हैं कि जब मैं अस्पताल से बाहर आई तो मुझे मेरे घर में आने से इंकार कर दिया गया। हर कोई कह रहा था मैं गलत और बुरी हूं। लोगों ने मुझे समझने का प्रयास नहीं किया बल्कि उन्होंने मुझे जज किया। कम से कम मुझे मिलिए तथा मुझे जज करने से पहले मुझसे मिलिए। आपको बता दें कंगना रनौत के लॉक अप में करण कुंद्रा भी दिखाई देते हैं। वह शो में जेलर बने हैं जो प्रतियोगियों से टास्क करवाते हैं तथा कई बार उनकी क्लास लगाते हुए भी दिखाई देते है।

आलिया-रणबीर की शादी के बीच सुनील ग्रोवर ने शेयर कर डाली एक्टर की पहली दुल्हन की तस्वीरें, फैंस को लगा धक्का

पिता पंकज कपूर के सामने कपिल ने शाहिद से पूछ डाला रोमांस से जुड़ा ये सवाल, सुनते ही हक्के-बक्के रह गए एक्टर

सबके सामने अपने कपड़ों को खाने लगी ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -