सबके सामने अपने कपड़ों को खाने लगी ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग
सबके सामने अपने कपड़ों को खाने लगी ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन कुछ नया करती दिखाई देती हैं। इस बार तो उन्होंने हद ही पार कर दी, जब उन्होंने शुगर कैंडी से बनी ड्रेस पहनी। उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैंडी फ्लॉस से बने ऑउटफिट को खाती दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो उर्फी जावेद ने खुद साझा किया है। 

वही वीडियो साझा करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, "कोई ब्राउनी प्वॉइंट्स नहीं, क्योंकि आपको नजर आ रहा होगा कि आखिर यह ड्रेस किससे बनी है। मेकअप मैंने खुद ने किया है। बाकी शूट तथा हेयर किसी और ने किए हैं।" पेस्टल पिंक कैंडी फ्लॉस कलर से उर्फी जावेद ने ब्रा बनाई है, जिसपर पेस्टल ग्रीन कलर का एक स्ट्रेप लगाई है। स्कर्ट के नाम पर पेस्टल ग्रीन कैंडी फ्लॉस रखी है। ग्रीन हील्स, बालों में बन तथा नो जूलरी लुक देते हुए उर्फी जावेद ने स्वयं की स्टाइलिंग की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी जावेद को इस प्रकार की ड्रेस पहने देख लोग भी भड़क रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "दीदी, अगर आपको कुछ खाना ही था तो कहीं और जाकर खा लेतीं। ऐसा भी क्या जो ड्रेस कैंडी फ्लॉस की बनाई तथा उसे खाने खड़ी हो गईं।" एक और शख्स ने लिखा, "मैं यह सोच रहा हूं कि या तो यह अजीब है जो पोस्ट डाल रही है या फिर मैं अजीब हूं जो इसकी पोस्ट देख रहा हूं।" वही इसी तरह उर्फी की ड्रेस को देख कई लोगों ने कमेंट कर अपना गुस्सा निकाला है।

दूसरा बच्चा चाहती है भारती सिंह, खुद कही ये बड़ी बात

बधाई हो! रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह के घर गूंजी किलकारी, शादी में शामिल हुए थे PM मोदी

एक बार फिर हिना खान के दीवाने हुए फैंस, नए फोटोशूट ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -