पिता पंकज कपूर के सामने कपिल ने शाहिद से पूछ डाला रोमांस से जुड़ा ये सवाल, सुनते ही हक्के-बक्के रह गए एक्टर
पिता पंकज कपूर के सामने कपिल ने शाहिद से पूछ डाला रोमांस से जुड़ा ये सवाल, सुनते ही हक्के-बक्के रह गए एक्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कूपर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी संबंध में शाहिद कपूर कपिल शर्मा के शो ' द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे जहां उन्होंने काफी सारी मस्ती मज़ाक के साथ ढेर सारी बातें भी कीं। मगर कपिल के शो शाहिद थोड़े डरे-डरे से दिखाई दिए, तथा आए भी क्यों ना।।। उनके साथ उनके पापा पंकज कपूर भी तो उपस्थित थे। दरअसल, इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' में 'जर्सी' की पूरी स्टार कास्ट दिखाई देने वाली हैं।

एपिसोड के कुछ प्रोमो सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किेए हैं जिनमें शाहिद सहमे-सहमे से दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच सोनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया प्रोमो साझा किया है जिसमें वो अभिनेता से रोमांस को लेकर प्रश्न कर रहे हैं तथा शाहिद उनसे इशारों में इंकार कर रहे हैं कि वो ये सब पापा के सामने ना पूछें। हालांकि वो सवाल कपिल, शाहिद की ओर से मोड़ते हुए पंकज कपूर से पूछते हैं।

वही कपिल कहते हैं,  'पंकज सर आप जब भी शाहिद को देखते हो रोमांस करते हुए तो आप को दुख होता है ये देखकर की मैं ऐसा नहीं कर पाया या खुशी होती कि चलो जो मैं नहीं कर पाया वो मेरे बेटा कर रहा है'। कपिल के इस प्रश्न के समय शाहिद निरंतर उन्हें इशारों में इंकार करते हैं, किन्तु कपिल पूछ ही लेते हैं। वहीं सवाल के जवाब में पंकज बोलते हैं, 'जिस प्रकार की भूमिका हमें मिलती थी उनमें इस प्रकार का कुछ करने का अवसर नहीं प्राप्त होता था।' पंकज कपूर का मज़ेदार जवाब सुनकर शाहिद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इस एपिसोड की स्पेशल बात ये है कि इसमें शाहिद के साथ साथ उनके पिता पंकज कपूर भी शिरकत करेंगे। ये पहला अवसर होगा जब दोनों साथ में कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे। तथा जाहिर सी बात है इस के चलते दोनों एक दूसरे से जुड़े दिलचस्प किस्से भी साझा करेंगे।  

सबके सामने अपने कपड़ों को खाने लगी ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग

दूसरा बच्चा चाहती है भारती सिंह, खुद कही ये बड़ी बात

बधाई हो! रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह के घर गूंजी किलकारी, शादी में शामिल हुए थे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -