आलिया-रणबीर की शादी के बीच सुनील ग्रोवर ने शेयर कर डाली एक्टर की पहली दुल्हन की तस्वीरें, फैंस को लगा धक्का
आलिया-रणबीर की शादी के बीच सुनील ग्रोवर ने शेयर कर डाली एक्टर की पहली दुल्हन की तस्वीरें, फैंस को लगा धक्का
Share:

सोशल मीडिया पर पिछले 2 दिनों से रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादी की फोटोज चर्चाओं में छाई हुई हैं। 14 अप्रैल  को रणबीर कूपर और आलिया भट्ट ने घरवालों तथा खास दोस्तों की उपस्थिति में शादी की जिसकी अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इन फोटोज के बीच मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।  

दरअसल, इन तस्वीरों में गुत्थी यानी सुनिल ग्रोवर दुल्हन बने बैठे हैं रणबीर उनके सामने दिखा दे हे हैं। तस्वीरें साझा करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है 'हम 3 और पिक्चर जारी कर रहे हैं'। सुनील की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दे कि, ये तस्वीरें उस समय की हैं जब रणबीर कपूर अपनी किसी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। उस समय सुनील भी कपिल के शो का भाग हुआ करते थे। सुनील जो तस्वीरें साझा की हैं ये उस समय की हैं जब वो रणबीर की दुल्हन बने थे तथा उन्होंने अभिनेता के साथ रोमांस भी किया था। रणबीर-आलिया की शादी के बाच ये फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वही बेटे की शादी के बाद नीतू कपूर ये स्पष्ट कर चुकी हैं रिसेप्शन नहीं होगा। किन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के बाद दोनों 17 अप्रैल को अपने ही घर पर एक गेट-टुगेदर की प्लानिंग कर रहे हैं। यह एक छोटी सी पार्टी होगी जिसमें कपूर खानदान तथा भट्ट परिवार के सदस्यों के अतिरिक्त रणबीर-आलिया के करीबी दोस्त भी भाग लेंगे। हालांकि इस बारे में भी अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

सबके सामने अपने कपड़ों को खाने लगी ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग

दूसरा बच्चा चाहती है भारती सिंह, खुद कही ये बड़ी बात

बधाई हो! रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह के घर गूंजी किलकारी, शादी में शामिल हुए थे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -