बिकिनी पहनना भूल गई पूनम पांडेय, ठंड में ऐसा हुआ हाल...
बिकिनी पहनना भूल गई पूनम पांडेय, ठंड में ऐसा हुआ हाल...
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर पूनम ने आग लगा दी है. जी हाँ, टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकीं पूनम पांडेय ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Hai Ram...I forgot my bikini. जी हाँ, इस तस्वीर में वह पूल के किनारे बैठी हैं लेकिन अपनी बिकिनी भूल आई हैं इस वजह से वह नहा नहीं रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि पूनम को इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जाता है और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

अब हाल ही में पूनम ने एक बार फिर अपने कातिलाना लुक को शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है उन्होंने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Caption this. shot by: Yugam इसमें वह बिंदास अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. बीते क्रिसमस को पूनम ने एक वीडियो शेयर कर आग लगा दी थी और अब एक बार फिर उन्होंने अपनी हॉटनेस से आग लगाई है. आप सभी देख सकते हैं इस बार पूनम ने अपनी हॉटनेस की सभी हदों को पार कर दिया है. पूनम हमेशा ही ऐसी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं.

पूनम ने सभी फोटोज में अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स फ्लॉन्ट करने की कोशिश की है लेकिन कई हद तक वह उन्हें छुपाती भी नजर आईं हैं. पूनम का सेक्सी अंदाज सभी को भाता है और वह अपने सेक्सी अंदाज के लिए खूब पॉपुलर हैं.

बिग बॉस 12: अब भी दीपिका को फेक कर रहे हैं लोग, पति शोएब ने किया बचाव

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी लडकियां, अब इस हाल में जी रहा है जिंदगी

‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में पापा सलीम खान ने किया सलमान खान को लेकर इतना बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -