कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी लडकियां, अब इस हाल में जी रहा है जिंदगी

कभी टीवी की दुनिया के सबसे डेशिंग स्टार कहे जाने वाले सीजेन खान आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी ने इन्हे चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी की " में अनुराग के किरदार में देखा होगा. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह सीरियल साल 2001 में शुरू हुआ था जिसकी निर्देशक-निर्माता एकता कपूर थी. इस सीरियल में प्रेरणा टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बनी थीं जिन्हे आप सभी ने टीवी पर कई बार देखा होगा वहीं अनुराग बासु के किरदार में नजर आए सीजेन खान इस समय टीवी की दुनिया में नजर नहीं आते हैं.

जी हाँ, वह उस शो के बाद किसी भी सीरियल में नही दिखे है. ऐसे में इस समय वह कहा है कैसे हैं यह हम आपको बताते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि एक समय था जब सीजेन खान के पीछे लड़कियां पागल थी और साल 2008 में सीरियल बंद होने के बाद उन्हें गूगल पर तलाशती थीं, लेकिन अब वे कहा है? क्या कर रहे है? यह बात शायद आपको पता नही होगी..? आइए हम आपको बताते हैं. पहले तो आप सभी को यह बता दें कि सीजेन का जन्म 28 दिसम्बर, 1977 को मुंबई में हुआ था और सीजेन के पिता उस्ताद रैस खान थे जो पाकिस्ताने के फेमस सितारवादक हैं और बाद में मुंबई में आकर बस गये थे. वहीं सीजेन की मां तस्निम खान इंटीरियर डिजाइनर हैं जिनका परिवार (शादी के पहले) पाकिस्तान के कराची में रहता था और सीजेन के भाई सुहैल खान गायक हैं और बेहतरीन सितारवादक भी हैं.

आप सभी को शायद ही पता हो कि सीजेन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और थिएटर्स से की थी और उसके बाद उन्हें फिल्म का ऑफर मिला गया था फिल्म बनी लेकिन रिलीज नहीं हुई. फिल्म के बाद वह 'कसौटी जिंदगी की' में 'अनुराग बासू' का किरदार निभाते नजर आये, जो शो साल 2001 में शुरु हुआ और साल 2008 में बंद हुहो गया. खबरों के अनुसार इन दिनों सीजन पाकिस्तानी शोज कर रहे हैं और वह पाकिस्तानी सीरियल पिया के घर जाना है और 'सिलसिले चाहत के' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार इन दिनों वह न्यूयॉर्क सिटी में अपना बिजनेस भी संभाल रहे हैं.

शूट करते हुए इस एक्टर के प्यार में डूब गईं थीं बरखा बिष्ट, अब कर चुकीं हैं शादी

कपिल शर्मा के शो में भारती बनेंगी तितली यादव, निभाएंगी 11 बच्चो की माँ का किरदार

‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में पापा सलीम खान ने किया सलमान खान को लेकर इतना बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -