‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में पापा सलीम खान ने किया सलमान खान को लेकर इतना बड़ा खुलासा
‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में पापा सलीम खान ने किया सलमान खान को लेकर इतना बड़ा खुलासा
Share:

टीवी पर कॉमेडी देखने वाले सभी लोगों को कपिल के शो का इंतज़ार है जो जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है. ऐसे में कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ कपिल दर्शकों के सामने जल्द आने वाले हैं और वह सभी को मनोरंजित करेंगे. कहा जा रहा है इस शो के पहले एपिसोड में खान परिवार कपिल शर्मा के गेस्ट के रूप में नजर आएगा. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार इस शो के पहले एपिसोड में सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान और उनके पिता नजर आने वाले हैं. वहीं अब तक इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसमें सलमान खान अपने भाइयों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

ऐसे में हाल में सोनी टीवी ने 'द कपिल शर्मा शो' का एक ताजा प्रोमो रिलीज किया है, इसमें सलीम खान अपने बच्चों के बारे में एक बड़ा खुलासा करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, इस प्रोमो में सलीम खान, कपिल शर्मा के एक सवाल के जवाब में बताते हैं कि 'जब उनके तीनों बच्चे छोटे थे तब घर पर गणेश नाम का एक आदमी आया करता था, जिसकी तीनों बच्चे बहुत इज्जत करते थे. एक दिन सलीम खान ने अपने घर में पूछ लिया कि गणेश घर में आता है, उसकी ये तीनों बहुत इज्जत करते हैं वो सब ठीक है लेकिन ये बताओ कि गणेश है कौन ?

तब उन्हें इस बात की जानकारी लगी कि स्कूल से उनके बच्चे पेपर लीक कराया करते थे और गणेश वो पेपर उनके बच्चों को देने आता था.'' जी हाँ, इसी के साथ अपने पापा सलीम खान के मुंह से यह खुलासा जानकर सोहेल खान बोलते हैं कि ''लगता है कि आज सारी पोल खुलने वाली है.'' आप सभी को यह भी बता दें कपिल शर्मा काफी लम्बे समय के बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं और सभी को उम्मीद है कि उनकी वापसी दमदार होने वाली है.

फिनाले से पहले 'बिग बॉस 12' के घर से रातों रात बेघर हुई ये हसीना

कपिल के रिसेप्शन में उनकी रियल वाइफ से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आईं उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ

Video : कपिल के रिसेप्शन में इन्हे देखकर भड़क गईं थीं भारती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -