बिग बॉस 12: अब भी दीपिका को फेक कर रहे हैं लोग, पति शोएब ने किया बचाव
बिग बॉस 12: अब भी दीपिका को फेक कर रहे हैं लोग, पति शोएब ने किया बचाव
Share:

आप सभी इन दिनों रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' देख ही रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है क्योंकि जल्द ही शो के विनर का नाम सामने आने वाला है. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले में एंट्री पाने वाले कंटेस्टेंट्स के नजदीकियों की एक्टिविटी काफी बढ़ गई है और अब हर कोई चाहता है कि 100 दिनों से ज्यादा के मुश्किल सफर के बाद उनका फेवरेट कंटेस्टेंट ही सीजन का विजेता बने. ऐसे में बिग बॉस के घर में अभी सुरभि राणा, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, श्रीसंत और करणवीर बचे थे लेकिन बीते कल सुरभि राणा घर से बेघर हो गईं हैं.

 

जी हाँ, ऐसे में बीबी होटल टास्क के दौरान भी सभी कंटेस्टेंट्स ने गेस्ट की बातों को मानते हुए एक काम को करने की कोशिश की और सभी ने जीतने की कोशिश की लेकिन अब सुरभि राणा अगर से बेघर हो गईं हैं. वहीं अब इन दिनों फैंस अपने अपने चहितों को जीतने में लगे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने दीपिका को निशाने पर लेते हुए उन्हें फेक करार दिया और वहीं दीपिका का बचाव करने के लिए कोई और नहीं बल्कि खुद उनके पति शोएब सामने आए और इस यूजर को जमकर लताड़ लगाई है.

जी हाँ, हाल ही में शोएब ने ट्वीट करते हुए कहा कि जवाब नहीं मिलने की वजह से ये यूजर दीपिका की छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस के घर के विनर की घोषणा जल्द होने वाली है.

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी लडकियां, अब इस हाल में जी रहा है जिंदगी

शूट करते हुए इस एक्टर के प्यार में डूब गईं थीं बरखा बिष्ट, अब कर चुकीं हैं शादी

कपिल शर्मा के शो में भारती बनेंगी तितली यादव, निभाएंगी 11 बच्चो की माँ का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -