एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग
एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में लगातार और एक के बाद एक ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में पूजा बनर्जी शो के दौरान स्टार कास्ट के मस्ती भरे वीडियो और तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो आपने देखे ही होंगे. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी साथी-कलाकार एरिका फर्नांडीस को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए एक अनोखा तरीका चुना है और उन्होंने कुछ ऐसा किया कि देखकर आपको बहुत अच्छा लगेगा. जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री ने एक पूल की वीडियो को शेयर किया है जहां पूजा और एरिका को बॉलीवुड स्टाइल में पानी से निकलते हुए नजर आ रही हैं और बेहद ही शानदार तरीके से अपने बालों को ये अभिनेत्रियां बिखेरती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee) on

वहीं आप देख सकते हैं यह वीडियो उस वक्त का हिस्सा है जिस दौरान पूजा, एरिका और हिना खान ने पूल के किनारे अपनी चंद हॉट तस्वीरों को शेयर कर सनसनी मचा दी थी और उस दौरान तीनों अभिनेत्रियों ने बिकिनी पहनकर आग लगा दी थी. वहीं एरिका और पूजा ऑफ-स्क्रीन एक दूसरे से शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं और उन्हें एक साथ सेट पर समय बिताना पसंद है. इसी के साथ ऑन-स्क्रीन, एरिका और पूजा एक दूसरे लड़ते दिखाई देते हैं, लेकिन ऑफ-स्क्रीन वे सबसे अच्छे दोस्त हैं और दोनों के इस वीडियो ने यह बात सिद्ध कर दी है.

वहीं एरिका अपने जन्मदिन पर के लिए कथित प्रेमी और साथी-कलाकार पार्थ समथान के साथ मसूरी से रवाना हुई हैं और दोनों की वहां से कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकीं हैं.

स्टाइलिश और कूल बनाएगा हिना खान का ये सिंपल लुक

श्रावणी बनकर कुछ इस तरह नजर आईं सुरभि ज्योति

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग रोमांस करना चाहती हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -