श्रावणी बनकर कुछ इस तरह नजर आईं सुरभि ज्योति
श्रावणी बनकर कुछ इस तरह नजर आईं सुरभि ज्योति
Share:

आजकल टीवी शो नागिन 3 जमकर चर्चाओं में बना हुआ है. ऐसे में शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो में नजर आने वाली सुरभि अब शो में श्रावणी का किरदार निभा रहीं हैं जिसमे नागिन बनकर उन्होंने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, इन दिनों सबसे ज्यादा हॉट सुरभि ही हो रहीं हैं और अपनी हॉटनेस से आग लगा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सुरभि ज्योति ने अपना खूबसूरत नागिन अवतार दिखाया है. वैसे तो वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें साड़ी में शेयर करती हैं लेकिन इस बार वह एक बार फिर नागिन बनी नजर आईं हैं.

सुरभि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं वह शो में श्रावणी का किरदार निभा रहीं हैं जो एक नागिन हैं और इसके पहले वह बेला बनी थीं जो नागरानी थी. सुरभि बहुत सेक्सी हैं और उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #shravani #naagin3 इसमें वह वाकई में मदहोश कर देने वाला पोज दे रहीं हैं. सुरभि आए दिन अपने फैंस को एक नया झटका देती हैं वह भी अपने सेक्सी लुक से.

सुरभि ने एक और फोटो शेयर कर लिखा है Since you all have loved #Bela and #Mahir so much, here are some pictures from their last scene.PS. We love you all too #bts#naagin3@balajitelefilmslimited यह तस्वीरें पुरानी है लेकिन बहुत खूबसूरत है और उनके शो के सेट की है. वहीं सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों के कारण उन्हें खूब पसंद करते हैं.

केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए बिग बी ने पूछा सांतवा सवाल

किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस सिंगर ने इस तरह बिखेरा संगीत का जादू

तबियत खराब होने पर भी यह एक्टर लगातार कर रहा था काम, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -